Advertisment

'मैं सलमान खान को मार डालूंगा', एक्टर को यूट्यूब पर मिली धमकी; वायरल वीडियो का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन

सलमान खान एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. मामले में मुंबई पुलिस ने बनवारी लाल गुर्जर नामक आरोपी को गिरफ्तार किया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan

Salman Khan ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Salman Khan Murder Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला अभी पूरी तरह सुलझा भी नहीं था कि भाई जान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी राजस्थान से सामने आई लेकिन मामले में मुंबई पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस ने राजस्थान के हिंडोली थाना क्षेत्र से बनवारी लाल गुर्जर नामक आरोपी को गिरफ्तार किया और अब इससे पूछताछ की जा रही है. 

Advertisment

'मैं सलमान खान को मार डालूंगा'

सूत्रों के अनुसार, गुर्जर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित है. इसने यूट्यूब चैनल पर पर एक वीडियो अपलोड करके सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसमें उसने कहा था, 'लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और उनके गिरोह के सदस्य मेरे साथ हैं. मैं सलमान खान को मार डालूंगा, क्योंकि उन्होंने अभी तक माफी नहीं मांगी है.' ये वीडियो आरोपी ने राजस्थान में एक हाईवे पर वीडियो बनाया. उसे अपने चैनल पर अपलोड किया. जिसकी जांच करने के बाद मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

पुलिस ने दर्ज किया सलमान का बयान

Advertisment

पुलिस ने हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर हुए फायरिंग मामले में एक्टर का बयान दर्ज किया था. रिपोर्ट के मुताबकि, सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसके कारण उन्हें देर से नींद आई और वह सुबह गोलियों की आवाज सुनकर उठे थे. वहीं अरबाज का बयान 4 पन्नों में दर्ज किया गया और उन्होंने कहा कि घटना के समय वो अपने जुहू वाले घर पर थे. बता दें सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर सलामन के पिता सलीम खान का भी बयान दर्ज किया जाएगा. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर दो बाइक सवार हमलावरों ने 7.6 बोर की बंदूक से 4 राउंड फायर की थीथ. फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके से एक लाइव बुलेट मिली थी. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी. पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान 6 लोगों को गिरफ्तार किया था, इन सभी पर मकोका की धाराएं लगाई गई थीं. मामले में गिरफ्तार हुए एक आरोपी  ने पुलिस कस्टडी में फांसी लगा ली थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

Source : News Nation Bureau

Entertainment News बॉलीवुड खबरें Bollywood News Salman Khan Salman Khan News मनोरंजन खबरेंं Salman Khan Murder Threat
Advertisment
Advertisment