Advertisment

अनंत-राधिका की हल्दी में Salman Khan ने पहनी सोने और हीरे से जड़ी घड़ी, कीमत सुन लगेगा झटका!

अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में सलमान ने काले कुर्ता-पायजामा में स्वैग के साथ एंट्री की थी, लेकिन जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खिंचा वो है एक्टर की एक्सपेंसिव घड़ी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
SALMAN KHAN

SALMAN KHAN ( Photo Credit : Social Media)

Salman Khan Watch Price: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई है. इन फंक्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें नजर आ रहे हैं. वहीं, सुपरस्टार सलमान खान भी कोई फंक्शन मिस नहीं कर रहे हैं. संगीत में जहां सलमान ने जमकर भांगड़ा किया था, वहीं हल्दी में उनका टशन देख लोग हैरान हो गए. हल्दी सेरेमनी में सलमान ने काले कुर्ता-पायजामा में स्वैग के साथ एंट्री की थी, एक्टर का जलवा देखने लायक था. लेकिन जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खिंचा वो है एक्टर की एक्सपेंसिव (Salman Khan Expensive Watch) घड़ी. अंबानी के फंक्शन में सलमान लग्जरी घड़ी पहनकर पहुंचे तो ये चर्चा का विषय बन गया है. 

Advertisment

सलमान खान की घड़ी में डायमंड!

सलमान की घड़ी को लेकर चर्चा तब शुरू हुई जब सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट में दावा किया गया की उन्होंने 20 करोड़ की घड़ी पहनी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में कहा गया है कि 'सलमान खान ने Patek Philippe की लग्जरी वॉच पहनी है. पोस्ट में ये भी कहा गया है कि सलमान की इस घड़ी की कीमत 20.87 करोड़ रुपये है. ये कोई आम वॉच नहीं है. बल्कि ये सोने से बनी है जिसमे 130 डायमंड जड़े हैं. सोने से बनी इस घड़ी की खासियत ये है कि इसमें   779 बहुरंगी नीलम भी है, जो इंद्रधनुष की तरह दिखते हैं. वहीं इस खबर में कितनी सच्चाई है इसे लेकर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई हैं. 

Advertisment

सलमान खान का वर्कफ्रंट

वहीं एक्टर सलमान खान का जो वीडियो सामने आया उसमें भाईजान की घड़ी को देख यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्टर की घड़ी को अंबानी लेवल का बताना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'सिर्फ भाई जैसी चीजे.' दूसरे ने लिखा, 'बेस्ट कलेक्शन'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'सलमान खान अपने घड़ी के कलेक्शन को आगे बढ़ा रहे हैं. बता दें,  सलमान खान को घड़ियों का काफी शौक है और उनके पास महंगी घड़ियों का कलेक्शन है. भाईजान अक्सर ही अपनी घड़ियों से लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं. वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.  यह फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani Entertainment News in Hindi Entertainment News Salman Khan Watch Radhika Merchant Salman Khan Salman Khan Watch Price Bollywood News
Advertisment
Advertisment