logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan 'Sikandar': शूटिंग के बीच से मेकर्स ने शेयर की फोटो, दिखा सलमान का सिग्नेचर ब्रेसलेट

सिकंदर के प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. 

Updated on: 28 Jun 2024, 06:12 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Sikander: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. जब से मेकर्स ने फिल्म का ऐलान किया है, हर तरफ बस इसकी  ही चर्चा की जा रही है. मेकर्स दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर लगातार अपडेट दिया जा रहा है. सिकंदर के प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. 

सलमान के ब्रेसलेट की दिखीं झलक

सिकंदर का प्रोडक्शन नाडियाडवाला ग्रैंडसन (Sajid Nadiadwala)  के बैनर तले किया जा रहा है.  प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म के सेट की एक फोटो शेयर की है. जिसमें फोन की स्क्रीन दिख रही है, जिस पर सिकंदर लिखा हुआ है. इसके साथ ही इस पोस्ट में सलमान खान का सिग्नेचर फिरोजा ब्रेसलेट भी रखा हुआ है और पीछे प्रोडक्शन हाउस का नाम भी दिख रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- 'लाइट... कैमरा और सिकंदर आ गया'. मेकर्स ने कुछ समय पहले  एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू होने की एक और झलक सेट से शेर की थी और यह झलक 2025 पर बहुत बड़ा एंटरटेनमेंट देने की कमिटमेंट करते हुए नजर आई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

क्या है सिकंदर की कहानी ?

सूत्रों के अनुसार, 'सिकंदर' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें सलमान खान एक दमदार किरदार में नजर आएंगे. वहीं, रश्मिका मंदाना भी अपने चार्म के साथ फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. सिकंदर के साथ सलमान खान और रश्मिका मंदाना पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सिकंदर को नाडियाडवाला ग्रैंडसन प्रोड्यूस कर रही है और एआर मुरुगडोस  इसे  डायरेक्ट कर रहे हैं.  सिकंदर साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. हालांकि, अभी तक फिल्म की तारीख से पर्दा नहीं उठाया गया है.  सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे. वहीं  सलमान कबीर खान की फिल्म 'बब्बर शेर' में नजर आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Hina Khan से पहले इन एक्ट्रेसेज ने भी झेला ब्रेस्ट कैंसर का दर्द, एक तो 50 साल की उम्र में हुई थीं शिकार