Advertisment

Salman Khan Death Threat: '30 तारीख को मार डालूंगा', रॉकी भाई ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salmankhan) को धमकी मिलने के सिलसिले थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Salman khan death threat

Salman khan death threat( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salmankhan) को धमकी मिलने के सिलसिले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. इस कड़ी में सलमान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल किया है और कॉल करने वाला शख्स अपना नाम रॉकी भाई बता रहा है. शख्स जोधपुर का रहने वाला है और वह गौरक्षक है. उन्होंने कथित तौर पर 30 अप्रैल को सलमान खान (Salman Khan Death threat) को जान से मारने की धमकी दी है. सलमान खान के लिए जान से मारने की धमकी भरा कॉल सोमवार रात 9 बजे आया था. पुलिस मामले की हर तरफ से तहकीकात कर रही है.

Advertisment

बता दें इससे पहले भी कई बार सलमान को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) से मिल रही मौत की धमकियों के बीच, सलमान खान ने हाल ही में एक सफेद बुलेटप्रूफ निसान एसयूवी खरीदी थी. पिछले कुछ महीनों से उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने हथियार का लाइसेंस भी हासिल कर लिया है.

ये भी पढ़ें-Photo: जीनत अमान ने पहली बार बच्चों के साथ शेयर की फोटोज, पेरेंटिग के लिए दिया स्पेशल मैसेज

ईमेल के जरिए भी मिली चुकी है धमकी

Advertisment

18 मार्च को, बांद्रा पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan Death threat) को एक धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए तीन लोग गैंगस्टर बिश्नोई, बराड़ और एक रोहित के खिलाफ प्राथमिकी FIR दर्ज की. FIR एक प्रशांत गुंजालकर द्वारा दर्ज कराई गई एक पुलिस शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी.  पुलिस के कहे अनुसार, प्रशांत गुंजालकर वो इंसान है जो फिल्मस्टार सलमान के बांद्रा स्थित आवास पर अक्सर जाता रहता है और एक आर्टिस्ट मैनेजमेंट कंपनी चलाता है. 

गैंगस्टर की तरफ से भेजे गए ईमेल की अगर बात करें तो ई-मेल में  लिखा गया था, ''खान ने हाल ही में बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा, और यदि नहीं, तो उसे इसे देखना चाहिए. गुंजालकर को संबोधित करते हुए, गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने लिखा, ''अगर खान मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई के साथ आमने-सामने बात करनी चाहिए, अभी भी समय है लेकिन अगली बार, झटका देखने को मिलेगा".अधिकारी के मुताबिक, दो सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) रैंक के अधिकारी और आठ से दस कांस्टेबल चौबीसों घंटे सलमान खान की सुरक्षा में तैनात हैं. 

Salman Khan Death Threat Salman Khan News Salman Khan Death Threat Case News nation big news Salman Khan death threats CBI enquiry Salman Khan news nation bollywood news Actor Salman Khan
Advertisment
Advertisment