Advertisment

Video: सई मांजरेकर के प्यार में 'आवारा' बने चुलबुल पांडे, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग "हुड हुड दबंग" पर मचे बवाल के बाद गाने से कुछ सीन हटा दिए हैं. गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था.

author-image
Vivek Kumar
New Update
Video: सई मांजरेकर के प्यार में 'आवारा' बने चुलबुल पांडे, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

Dabangg 3 Song Awara( Photo Credit : Instagram Grab)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. अब मेकर्स ने फिल्म के नए सॉन्ग 'आवारा' को रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस रोमांटिक गाने को सलमान और सई मांजरेकर पर फिल्माया गया है जिसमें सलमान और सई के प्यार को दिखाया गया है. सलमान ने गाने के टीजर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हम और हमारी खुशी लेकर आए हैं रोमांश का फसाना आवारा...

Advertisment

तो वहीं मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग "हुड हुड दबंग" पर मचे बवाल के बाद गाने से कुछ सीन हटा दिए हैं. गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था.

Advertisment

कुछ दिनों पहले कार्तिक ने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के सॉन्ग मुन्ना बदनाम हुआ पर जबरदस्त डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा- मुन्ना बदनाम हुआ भाई के लिए...और अब चिंटू त्यागी चैलेंज करते हैं अपनी पत्नी और वो को... @bhumipednekar @ananyapanday 💃🏻💃🏻

Advertisment

'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में भी नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

तो वहीं अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान से जब दबंग 4 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज के समय में जहां फिल्ममेकर्स सीक्वल बनाने में ही स्ट्रगल कर रहे हैं उस दौर में दबंग सीरीज का प्रीक्वल लाया गया है. इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि उनकी टीम दबंग सीरीज की चौथी फिल्म भी लिख चुकी है. जो कि फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

Source : News Nation Bureau

Dabangg 3 Awara Song Saiee Manjrekar Dabangg 3
Advertisment
Advertisment