Advertisment

Salman Khan: 'फटे हुए जूते पहनते हैं सलमान, ' जस्सी गिल ने खोले राज

सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
सलमान खान

सलमान खान( Photo Credit : social media)

सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. सुपरस्टार सलमान खान और उनकी टीम फिल्म को जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में पलक तिवारी ने सलमान खान के बारे में कई राज खोले हैं, अब एक बार फिर उन्होंने और अभिनेता जस्सी गिल ने अभिनेता के बारे में खुलासे किए हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान पलक तिवारी और जस्सी गिल ने बताया कि आप लोगों को लगता है कि सलमान खान बहुत बड़े स्टार हैं, लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि वह डाउन टू अर्थ हैं. वह सेट पर हमारे साथ काफी फ्रेंडली रहते हैं. पूरी शूटिंग के दौरान हमें कभी नहीं लगा कि हम किसी सुपरस्टार के साथ काम कर रहे हैं.

Advertisment

जस्सी गिल ने बताया कि सलमान खान सेट पर सिर्फ शॉर्ट्स और चप्पल पहनकर आते हैं. वहीं पलक ने  एक्टर के फटे हुए जूतों का जिक्र किया. पलक तिवारी ने बताया, लोग सोचते हैं कि वह बहुत बड़े स्टार हैं. उनके पास पर्याप्त पैसा है, यह और वह.

यह भी पढ़ें- एडवांस बुकिंग में नहीं बिके 'किसी का भाई किसी की जान' के छप्परफाड़ टिकट, सलमान को लगेगा झटका

सलमान के जूतों में है छेद

Advertisment

बता दें, उनके जूतों में छेद हैं. पलक तिवारी (Palak tiwari) की बात काटते हुए जस्सी ने कहा कि मैं यह भी बताना चाहता था कि चमड़े के जो जूते वह हमेशा पहनते हैं वह फटे हुए होते हैं. वह उन्हीं जूतों में सबसे ज्यादा सहज रहते हैं, जैसा कि उन्होंने बताया है, इसलिए वह उन्हें पहनते हैं. वहीं फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग जारी है, सलमान के फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस फेम और सिंगर अब्दु रोजिक ने भी फिल्म के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है. 

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. सलमान द्वारा निर्मित, फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यु सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी भी हैं. 

 

Advertisment

kisi ki bhai kisi ki jaan bollywood news news nation live advance ticket booking Salman Khan news nation bollywood news news bollywood lates news Shah Rukh Khan-Salman Khan Film
Advertisment
Advertisment