Advertisment

Salman Khan: भाई जान के नाम पर चल रहा है गोरखधंधा, मामले का हुआ खुलासा

सलमान खान ने एक ऑफिशियल नोटिस जारी कर बताया है कि न तो वह और न ही उनका प्रोडक्शन हाउस फिलहाल किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Salman Khan

Salman Khan( Photo Credit : File Photo)

सुपरस्टार सलमान खान, जिन्हें आखिरी बार किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था. एक्टर ने सोमवार, 17 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी प्रोडक्शन कंपनी, सलमान खान फिल्म्स की ओर से एक ऑफिशियल बयान पोस्ट किया. इस नोट में अभिनेता ने साफ तौर कहा है कि न तो वह और न ही उनका प्रोडक्शन हाउस फिलहाल किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई उनके या उनकी कंपनी के नाम का इस्तेमाल करते हुए पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisment

ट्विटर पर अपना ऑफिशियल बयान शेयर किया

सलमान खान ने ट्विटर पर अपना ऑफिशियल बयान फैंस के साथ शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, कि उनकी कंपनी ने किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है. बयान में कहा गया है, यह स्पष्ट किया जाता है कि न तो मिस्टर सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है. कृपया किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें. यदि कोई भी पक्ष किसी भी अनऑथराइज्ड तरीके से खान या एस.के.एफ के नाम का गलत इस्तेमाल करता पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisment

फैंस को अवेयर करने के लिए एक्टर ने किया पोस्ट

उनके द्वारा पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, उनके फैंस को अवेयर करने के लिए एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे दोबारा पोस्ट किया. इस बीच, सलमान हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब आशिकी एक्टर राहुल रॉय ने उनके बारे में एक खुलासा किया. रॉय ने खुलासा किया कि 2020 में जब उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ तो सलमान ने उनकी कैसे मदद की. हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि सलमान ने उनके अस्पताल का 2 लाख रुपये से ज्यादा का बिल चुकाया. उन्होंने आभार जताया और कहा कि वह उन्हें पैसे लौटाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- Baadashaah: जानिए दोनों रैपर्स के बीच क्यों हुआ था मनमुटाव, विवादों पर बादशाह ने खुलकर बात की

Advertisment

सलमान खान का वर्क फ्रंट

सलमान खान आखिरी बार अप्रैल में किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे. फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी. इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में सलमान के कैमियो ने भी खूब धूम मचाई थी. वह अगली बार मनीष शर्मा निर्देशित टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे, जो टाइगर फ्रेंचाइजी में उनकी तीसरी फिल्म होगी. फिल्म में पठान के रूप में शाहरुख का कैमियो भी होगा. वह सिद्धार्थ आनंद की टाइगर वर्सेस पठान में शाहरुख के साथ भी अभिनय करेंगे, जो 2024 में रिलीज़ होगी.

Source : News Nation Bureau

salman khan films Salman Khan Salman Khan production house
Advertisment
Advertisment