Advertisment

'जब तुम मम्मी पापा बनोगे...', अनंत-राधिका से शादी के बाद ये क्या कह गए सलमान खान? शेयर की अनसीन फोटो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की फोटो शेयर कर कपल को बधाई दी है. साथ ही एक्टर ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. 

author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan

Salman Khan ( Photo Credit : Social Media)

Salman Khan Wishes Anant-Radhika: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) को आखिरकार अपनी दुल्हनिया बना लिया है. अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Radhika Wedding) के बाद शुभ आशीर्वाद सेरेमनी और फिर रिसेप्शन का आयोजन किया गया था. कपल को देश-विदेश से उनके चहाने वाले और फैंश ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने भी सभी फंक्शन के खत्म होने बाद कपल के लिए एक पोस्ट शेयर कर बधाई दी है. साथ ही एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. 

Advertisment

सलमान भी बने शादी का हिस्सा

अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने राधिका मर्चेंट के शादी के फंक्शन में सलमान भी पहुंचे थे. संगती सेरेमनी में सलमान ने जमकर डांस किया था. वहीं, 12 जुलाई को सलमना कपल की  ग्रैंड वेडिंग में भी पहुंचे थे. इसके बाद एक्टर न्यूली वेड कपल की आशीर्वाद सेरेमनी में भी शामिल हुए. हालांकि सलमान ने कपल के ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में हिस्सा नहीं लिया. लेकिन सलमान ने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए एक खास पोस्ट लिखा. सलमान ने 15 जुलाई की रात को  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को सोशल मीडिया पर शादी की शुभकामनाएं दी और न्यूली वेड कपल की शादी की तस्वीर भी शेयर की है.

ईश्वर की आप दोनों पर कृपा हो-सलमान

एक्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर अनंत और राधिका की शादी की फोटो शेयर की. इसी के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'अनंत और राधिका, मिस्टर और मिसेज अनंत अंबानी, मैं एक-दूसरे और एक-दूसरे के परिवारों के लिए आपके मन में प्यार देखता हूं. यूनिवर्स ने आपको एक साथ मिला दिया है. आप सभी की खुशी और स्वास्थ्य की कामना करता हूं. ईश्वर की आप दोनों पर कृपा हो! जब आप सबसे वंडरफुल पैरेंट्स बनेंगे तो डांस करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.' वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म में सिकंदर को लेकर चर्चा में जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है. ये फिल्म अगले साल ईद पर सिकंदर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का डायरेक्शन एआर मुरुगदास ने किया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding national Entertainment News in Hindi Anant Ambani Entertainment News Radhika Merchant Salman Khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment