Advertisment

किसी का भाई किसी की जान: नए गाने का टीजर रिलीज, बाइक पर बैठकर स्टंट करेंगे सलमान

सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka bhai kisi ka Jaan) के नए गाने की रिलीज के साथ एक और एंटीक पेश करने के लिए तैयार हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
सलमान खान

सलमान खान( Photo Credit : social media)

सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka bhai kisi ka Jaan) के नए गाने की रिलीज के साथ एक और एंटीक पेश करने के लिए तैयार हैं. गाने के टीजर का टाइटल येंतम्मा (Yentamma) है, जिसमें सलमान खान और साउथ स्टार वेंकटेश दग्गुबाती चमकीले पीले रंग की शर्ट, मुंडू और सनग्लासेस में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. फोटो में उन्हें दो रॉयल एनफील्ड बाइक की सीटों पर लेटे हुए उनकी एक झलक के साथ पेश किया जाता है. बाद में, वे काले बूटों के साथ अपनी शर्ट और मुंडों के साथ मंच पर डांस करने के लिए तैयार दिखाई देते हैं.

Advertisment

इस गाने को विशाल ददलानी और पायल देव ने गाया है और रैप का एक अतिरिक्त हिस्सा रफ़्तार द्वारा लिखा और गाया गया है. इसे पायल देव ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद ने लिखा है. गाना रविवार को रिलीज होगा. गाने के पोस्टर में सलमान और वेंकटेश को अपनी-अपनी बाइक पर बैठे हुए दिखाया गया है. जहां पूजा हेगड़े और कुछ अन्य लोग सलमान के अलावा खड़े दिखाई दे रहे हैं, वहीं वेंकटेश को पलक तिवारी, शहनाज गिल और अन्य लोगों के साथ देखा जा रहा है.

 

Advertisment

पिछले गाने में भी किया था स्टंट

पिछले हफ्ते, सलमान ने त्योहार गीत बथुकम्मा का अनावरण किया था. इसमें पूजा हेगड़े को उनके वेंकटेश और भूमिका चावला के ऑनस्क्रीन परिवार के साथ तेलंगाना के पुष्प उत्सव का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है. इस गाने में पहली बार सलमान को मुंडू खेलते हुए दिखाया गया है, जब वह शहनाज़, पलक, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम सहित अपने दोस्तों के साथ शामिल हो रहे हैं.इससे पहले, उन्होंने रोमांटिक गीत जी रहे द हम (प्यार में पड़ना) का अनावरण किया था, जिसे उन्होंने गाया भी है. इसमें सलमान और पूजा ने जमीन पर गिरने का स्टंट किया था लेकिन फर्श को छूने से पहले रुक गए. उन्होंने इसके बारे में मजाक में भी कहा था, “वो जो गिरने वाला स्टेप है जिस्म कोई स्टेप नहीं है, वो करके दिखा दो... लव का तो पता नहीं फॉलिंग इज श्योर. नैयो लगदा में सलमान के अजीबोगरीब डांस स्टेप्स सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय मीम में बदल गए हैं. फिल्म में एक गाना बिल्ली बिल्ली भी है जिसमें सलमान भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं.

 

Advertisment

salman khan kisi ka bhai kisi ki jaan kisi ka bhai kisi ki jaan teaser review salman khan movie Latest Hindi news Salman Khan news nation bollywood news Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Advertisment
Advertisment