Advertisment

Arpita Khan Post : सलमान खान की बहन ने सोनाक्षी सिन्हा को पुकारा भाभी, वजह सुन हो जाएंगे हैरान

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों में बनी रहती हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि पहले ही कर दी है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
12334235

Sonakshi Sinha( Photo Credit : Social Media)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों में बनी रहती हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि पहले ही कर दी है. वहीं इस बीच सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने भी जहीर के साथ सोनाक्षी की डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि की है. अर्पिता ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने सोनाक्षी को 'भाभी' कहा. हालांकि बाद में अर्पिता (Arpita Khan) ने पोस्ट डिलीट कर दी. इसके साथ ही इस बीच उन्होंने हुमा कुरैशी की ईद पार्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें जहीर सोनाक्षी के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे थे.

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

यह भी पढ़ें : Dimple Kapadia : इस वजह से टूटा था राजेश खन्ना संग डिंपल कपाड़िया का रिश्ता, अब सामने आई सच्चाई

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा बयान - 

आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने डेटिंग अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, 'मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि अगर मेरे बारे में बात की जा रही है, तो मैं अपने काम के लिए बात करूंगी (अपने निजी जीवन के बजाय). लेकिन निश्चित रूप से, लोग जिज्ञासु हैं. वे जानना चाहते हैं कि मेरे जीवन में क्या चल रहा है और वे जो चाहें अनुमान लगा सकते हैं.' उनके इस इंटरव्यू ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

सोनाक्षी सिन्हा वर्क फ्रंट -

Advertisment

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार 'डबल एक्सएल' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ हुमा कुरैशी भी थीं. इसके साथ ही जल्द वो संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज, 'हीरामंडी' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ फिल्म 'ककुड़ा' भी है. फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone: मुंबई एयरपोर्ट पर नए लुक में दिखी दीपिका, फैंस बोले- स्कूल यूनिफॉर्म क्यों पहनी..

Source : News Nation Bureau

Arpita Khan Bollywood Today News In Hindi Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal news-nation Arpita Khan Post bollywood today news news nation live
Advertisment
Advertisment