Advertisment

शहनाज के फैंस पर भड़के सलमान खान, बोले-'जिंदगीभर ये कुंवारी रहेगी'

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi Ki Jaan) के प्रमोशन में बिजी है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
सलमान खान, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

सलमान खान, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला( Photo Credit : social media)

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi Ki Jaan) के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में एक्टर को कपिल शर्मा के शो में देखा गया, वहां उनके साथ उनकी कोस्टार और पॉपुलर फेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी थी. शो के दौरान सलमान ने शहनाज को एक बहुत अच्छा मैसेज दिया जिससे सभी फैंस हैरान हैं. दरअसल सलमान ने फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर एक बात कही है. सलमान की इस सलाह से  सोशल मीडिया पर हंडकंप मच गया है. 

Advertisment

एक फैन पेज पर शेयर की गई एक क्लिप में, शहनाज और कपिल शर्मा सलमान की तरफ देखते हैं. सलमान कहते हैं, "सिड (सिद्धार्थ) का देहंत हो गया है बहुत समय पहले. सोशल मीडिया पर लोग 'सिडनाज-सिडनाज' करते हैं. अब वो दुनिया मैं नहीं रहा, और वो खुद जहां पर भी हो, यही चाहेगा कि उसकी (शहनाज) जिंदगी में कोई आए, उसके बच्चे हो जाए. उन्होंने आगे कहा, "पर ये सोशल मीडिया वाले कोई हैं जो 'सिडनाज-सिडनाज' लेकर...जिंदगी भर ये कुंवारी रहेगी क्या? और ये जितने भी सिडनाज सिडनाज करते हैं, उनमें से एक को भी उसने चुन लिया तो वो बोलेगा, 'हां ठीक है...' बकवास बातें सुनना नहीं अपने दिल की सुनो, समझे और मूव ऑन इन लाइफ. तो वो खुद बोलेगा 'हां ठीक है...' बकवास बातें सुनना नहीं, अपने दिल की सुनो, समझे, और जिंदगी में आगे बढ़ो. हो गया.

ये भी पढ़ें-Kuch-Kuch Hota Hai: मिनी ड्रेस पहनने को लेकर बहुत डरी हुई थीं रानी, फिर कैसे किया डांस...?

सिद्धार्थ के बेहद करीब हैं शहनाज

Advertisment

2020 में दिवगंत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बिग बॉस 13 में दिखाई देने वाली शहनाज़ को उनका करीबी माना जाता है. दोनों का बॉन्ड बिग बॉस में खूब चर्चित था, 2021 में सिद्धार्थ की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. जिससे शहनाज बहुत दुखी थी, हालांकि शहनाज ने कभी भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डेटिंग के बारे में बात नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट, इंटरव्यूज और कार्यक्रमों में उनके रिश्ते को लेकर संकेत दिया है.

 

sony tv kapil sharma kisi ki bhai kisi ki jaan shehnaaz gill latest news Sidharth Shukla fans Salman Khan news nation bollywood news Latest news from bollywood News Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment