Advertisment

VIDEO: फेक ABS कहने पर रिपोर्टर पर भड़के सलमान खान, स्टेज पर खोल दिए शर्ट के बटन

सोशल मीडिया यूजर्स सलमान खान के सिक्स पैक्स को VFX कहकर ट्रोल कर रहे थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Salman Khan ABS VFX Troll

Salman Khan ABS VFX Troll( Photo Credit : social media)

Salman Khan ABS VFX Troll: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. साउथ इंडियन तड़का वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म में सलमान खान अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में भाईजान की सॉलिड बॉडी देख हर कोई दंग रह गया. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सलमान के सिक्स पैक्स को VFX कहकर ट्रोल कर रहे थे. इसको लेकर भाईजान बुरी तरह भड़क गए और स्टेज पर शर्टलेस हो गए. 

Advertisment

ट्रोलर्स ने सलमान के एब्स को बताया फेक

'KKBKKJ'ट्रेलर रिलीज के दौरान सलमान खान मीडिया से खुलकर बात करते दिखे. ट्रेलर को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर ने भाईजान से उनके सिक्स पैक एब्स को लेकर सवाल पूछे और कहा कि, सोशल मीडिया पर ऐसी बहस हमेशा छिड़ी रहती हैं कि आप अपनी फिल्मों में VFX का इस्तेमाल करते हैं.

भड़के भाईजान ने स्टेज पर खोल डाली शर्ट

ये सुनते ही सलमान फिल्म के लिए अपनी मेहनत और फिजिक के बारे में बताने लगते हैं. एक्टर बताते हैं कि उन्होंने 'किसी का का भाई किसी की जान' फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. फिर गुस्से में सलमान बोलते हैं- 'तुमको ये सब फेक लगता है तो देखो...' इतना कहते ही सलमान अपनी शर्ट के कुछ बटन खोलकर एब्स फ्लॉन्ट करते दिखते हैं जिसे देख वहां मौजूद एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और बाकी लोग तालियां बजाते नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिर सलमान बताते हैं कि, अभी उनके 4 ही एब्स बने हैं लेकिन वो इसके लिए मेहनत कर रहे हैं और जल्द ही इसे सिक्स पैक एब्स में बदल के मानेंगे. 57 साल की उम्र में सलमान खान ने खतरनाक फिटनेस मेंटेन की हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक्टर ने अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में सलमान सोफे पर बैठे शर्टलेस नजर आ रहे थे. ट्रेलर देखकर साफ कहा जा सकता है कि, इस बार फैंस को 'किसी का भाई किसी की जान' में भी सलमान खान का धांसू एक्शन देखने को मिलेगा. 

salman khan troll Pooja Hegde Salman Khan VFX Salman Khan Viral Video Salman Khan Abs Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan poster Salman Khan Angry Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan trailer Salman Khan Fitness Salman Khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment