Advertisment

Salman khan: साजिद नाडियाडवाला के साथ धमाल मचाएंगे सलमान खान, फैंस के लिए ईद होगी और भी खास!

हर साल की तरह यह ईद भी सलमान खान के फैन्स के लिए बेहद खास होने वाली है, क्योंकि सलमान खान अपनी नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं जो ईद पर रिलीज होगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
slaman khan

salman khan( Photo Credit : File Photo)

सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करते आए हैं, भाई जान की फिल्मों से फैंस के लिए ईद का त्योहार और भी खास हो जाता है. इस साल की ईद सलमान के फैन्स के लिए भी बेहद खास होने वाली है, क्योंकि सल्लू मिया ने इस ईद की तैयारी कर ली है और वह जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से धमाल मचाने वाले हैं. सलमान खान के फैंस उनसे बेहद प्यार करते है, वह पूरे साल ईद पर उनके फिल्म का इंतजार करते हैं.

Advertisment

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में काम करेंगे सलमान

फैंस जितना सलमान को पसंद करते हैं, सलमान भी बदले में अपने फैंस को कुछ न कुछ देने को तैयार रहते हैं. एक्टर भी अपने फैंस को बराबर सम्मान देते हैं और उन्हें ईद के मौके पर खुश करने का कोई कसर नहीं छोड़ते. सलमान खान आखिरी बार कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे, इस फिल्म में उनके साथ उनकी पिछली फ्रेंचाइजी की को-एक्टर कैटरीना कैफ भी नजर आईं थीं.

साल 2014 में फिल्म 'किक' के लिए साथ में काम किया

आपको बता दें, साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान का रिश्ता काफी पुराना है, दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें 'जीत', 'जुड़वा', 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'मुझसे शादी करोगी' शामिल हैं. आखिरी बार दोनों ने साल 2014 में फिल्म 'किक' के लिए साथ में काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 साल के ब्रेक के बाद साजिद और सलमान अब एक बार फिर साथ आने की तैयारी कर रहे हैं.

फिल्म पर साउथ डायरेक्टर भी साथ करेंगे काम

इस फिल्म के लिए साउथ फिल्म निर्देशक मुरुगादॉस साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान के साथ भी काम कर रहे हैं, जैसा कि मुरुगादॉस ने फिल्म गजनी के लिए किया था. जानकारी के मुताबिक जैसे ही डायरेक्टर को इस फिल्म में सलमान खान के होने की बात पता चली तो उन्होंने तुरंत हां कर दी.

Source : News Nation Bureau

salman khan new movie 2024 Salman Khan film सलमान खान Salman Khan Movies सलमान खान साजिद नाडियाडवाला सलमान खान नई फिल्म साजिद नाडियाडवाला Salman Khan eid movie Salman Khan New Movie Sajid Nadiadwala Salman Khan latest entertaiment news Bollywood News
Advertisment
Advertisment