Advertisment

Salman Khan: 25 साल बाद भाई जान करेंगे करण जौहर की फिल्म में काम...

सलमान खान 25 साल बाद करण जौहर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
karan johar

Salman Khan( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड में किसी का भाई जान किसी की जान यानी  सलमान खान ने साल 1998 में पहली बार करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है में काम किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी भी थीं. अपनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में एक विस्तारित भूमिका निभाई. तब से 25 साल बाद, दोनों वापस कोलाब्रेसन करने के लिए वापस तैयार हैं. दोनों वापस कई प्रोजेक्ट्स पर बातचीत कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक सलमान खान करण जौहर के बैनर, धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित निर्देशक विष्णु वर्धन की अगली फिल्म में शामिल हो गए हैं.

Advertisment

विष्णु वर्धन की अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे सलमान खान

सलमान खान नवंबर से विष्णु वर्धन की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. “सलमान खान, करण जौहर और विष्णु वर्धन पिछले 6 महीनों से इस बड़े एक्शन फिल्म के लिए बातचीत कर रहे थे और आखिरकार सब कुछ ठीक हो गया. टाइगर 3 के बाद यह सलमान की अगली फीचर फिल्म होगी. फिल्म नवंबर 2023 में फ्लोर पर आएगी और 7 से 8 महीने में कई शेड्यूल में शूट की जाएगी,' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में आगे कहा गया है कि यह एक खास प्रोजेक्ट है.

नवंबर 2023 में फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए मेकर्स तैयार

Advertisment

“यह एक खास प्रोजेक्ट है, जिससे जुड़े सभी लोग नवंबर 2023 में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. शेरशाह के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह विष्णु वर्धन की दूसरी फिल्म होगी. प्री-प्रोडक्शन का काम अगस्त 2023 से शुरू होगा और इसके लिए कुछ बड़े पैमाने पर एक्शन ब्लॉक की योजना बनाई गई है, जिन्हें पहले कभी नहीं खोजा गया था' लमान खान और करण जौहर की फिल्म क्रिसमस 2024 पर आएगी.

दुनिया भर के सिनेमाघरों में क्रिसमस 2024 में रिलीज होगी

यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में क्रिसमस 2024 में रिलीज होने का लक्ष्य बना रही है. अभी तक बिना शीर्षक वाली एक्शन फिल्म को 2024 की सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है और मेकर्स ने इसके लिए सबसे बड़े त्योहारी सीजन को रोक रखा है. फिल्म क्रिसमस 2024 सप्ताह के अंत के दौरान बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जिससे लंबी छुट्टियों का फायदा मिलेगा'' फिल्म की तैयारी न सिर्फ निर्देशक और प्रोडक्शन टीम के लिए, बल्कि लीड एक्टर सलमान खान के लिए भी काफी अहम है. “सलमान इस भूमिका की तैयारी के लिए अगले कुछ महीने खुद पर भी काम करेंगे. 

Advertisment

सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम की शादी में दिखेंगे सलमान

इस बीच, सलमान खान वर्तमान में अपनी दिवाली 2023 रिलीज, मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. उनके पास वाईआरएफ निर्मित, टाइगर वर्सेस पठान और सूरज बड़जात्या निर्देशित, प्रेम की शादी भी है. 

Source : News Nation Bureau

Shah Rukh Khan-Salman Khan salman khan films Salman Khan karan johar karan-johar Salman Khan
Advertisment
Advertisment