Advertisment

MS धोनी के जन्मदिन पहुंचे सलमान खान, कहा- 'हैप्पी बर्थडे कैप्टन साहब!' शेयर की पोस्ट

बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाजों और कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर सलमान खान उनसे मिलने और उनका जन्मदिन मनाने पहुंचे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Salman Khan wishes MS Dhoni

Salman Khan arrived on MS Dhoni birthday( Photo Credit : File photo)

Advertisment

भारत के बेस्ट क्रिकेटरों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने 7 जुलाई को अपना 43वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर कई बड़ी हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे. सलमान खान ने भी एक खास पोस्ट के जरिए धोनी को जन्मदिन की बधाई दी. उनके जन्मदिन के खास मौके पर माही और साक्षी का एक क्यूट वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा.

Advertisment

सलमान खान एमएस धोनी के जन्मदिन के जश्न में पहुंचे

बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाजों और कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) मैदान पर और बाहर अपने करिश्माई प्रदर्शन के कारण लाखों फैंस के दिलों में बसते हैं. 7 जुलाई को एमएस धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय क्रिकेटर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जो एमएस धोनी की बर्थडे पार्टी की है. तस्वीर में 'टाइगर 3' के एक्टर एमएस धोनी को तारीफ भरी निगाहों से देखते हुए देखे जा सकते हैं, जबकि क्रिकेटर केक काटते और अपना जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कैप्टन साहब! धोनी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ब्लैक शर्ट और जींस पहने नजर आए. बर्थडे बॉय धोनी मल्टीकलर टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

साक्षी ने एमएस धोनी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया

बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी सलमान खान को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं, बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान साक्षी अपने पति एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती नजर आईं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा, साक्षी धोनी ने ही इंस्टाग्राम पर यह प्यारा लेकिन मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में माही को अपना बर्थडे केक काटते और फिर अपनी पत्नी को खिलाते हुए देखा जा सकता है. जहां वह केक का लुत्फ उठाते नजर आए, वहीं उनकी पत्नी उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेती नजर आईं. एमएस, जिन्हें अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाना जाता है, ने भी हंसते हुए अपनी पत्नी को शुभकामनाएं दीं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Salman Khan सलमान खान MS Dhoni birthday MS Dhoni Birthday News धोनी बर्थडे Salman Khan wish Dhoni Birthday Salman Khan MS Dhoni धोनी बर्थडे पर सलमान खान
Advertisment
Advertisment