Advertisment

400 करोड़ क्लब में शामिल हुई सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, इमोशनल एक्टर ने कही ये बात!

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3, 12 नवंबर को रिलीज हुई थी. एक्टर ने हाल ही में फिल्म के वैश्विक स्तर पर 400 करोड़ क्लब में जगह बनाने पर अपना ऱिएक्शन दिया. 

author-image
Garima Sharma
New Update
Salman Khan

Tiger 3 ( Photo Credit : File photo)

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 भारतीय सिनेमा के इतिहास में ब्लॉकबस्टर में से एक है. फिल्म को प्रशंसकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी काफी सराहना और प्यार मिला है. फिल्म के एक्शन से भरपूर सीक्वेंस को देखने के लिए फिल्म प्रेमी सिनेमाघरों की ओर दौड़ रहे हैं. हाल ही में फिल्म ने विश्व स्तर पर 400 करोड़ क्लब में प्रवेश किया और सलमान ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की. टाइगर 3 के दुनिया भर में 400 करोड़ क्लब में प्रवेश करने पर सलमान खान.

Advertisment

फिल्म की सफलता पर सलमान खान ने अपनी राय दी

टाइगर 3 के दुनिया भर में 400 करोड़ क्लब में प्रवेश करने पर सलमान खान. हाल ही में एक बातचीत में सलमान खान से टाइगर 3 की सफलता और फिल्म के 400 करोड़ क्लब में शामिल होने के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "कभी भी सफलता को अपने सिर पर हावी न होने दें. इससे पहले, सलमान ने फिल्म की जबरदस्त सफलता पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

400 करोड़ क्लब में शामिल हुई सलमान खान की फिल्म

टाइगर 3 एक्टर सलमान खान ने कहा कि यह काफी आश्चर्यजनक है कि मेरे दो सबसे पसंदीदा किरदार प्रेम और टाइगर ने दिवाली पर लोगों का इतना मनोरंजन किया है! एक अभिनेता के रूप में, मैंने केवल लोगों के लिए यादें बनाने पर ध्यान दिया है. मेरा सिनेमा ब्रांड और मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे वापस प्यार दिया. उन्होंने आगे कहा, मील के पत्थर हमेशा खास होते हैं लेकिन इससे भी अधिक आश्चर्यजनक बात ऐसे किरदार बनाना है जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए रहते हैं.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra: प्रियंका ने अपने विदेशी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया थैंक्सगिविंग, देखें तस्वीरें 

हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई टाइगर

सलमान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि लोग प्रेम और टाइगर को हमेशा समान रूप से पसंद करेंगे. उन्होंने साझा किया, क्योंकि मेरे लिए इन दोनों किरदारों ने मुझे सर्वसम्मति से सराहना दी है.  इस बीच, आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में इमरान हाशमी ने खलनायक की भूमिका निभाई है. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें- Animal Trailer : रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार, नेटिज़ेंस ने एनिमल ट्रेलर को दिया थम्सअप

 
Advertisment

Source : News Nation Bureau

400 करोड़ क्लब में टाइगर 3 पंचायत 3 Tiger 3 Salman Khan Tiger 3 Box OfficeTiger 3 film Tiger 3 Tiger 3 400 crore club
Advertisment
Advertisment