Advertisment

Salman Khan Video - सलमान ने कही दिल की बात, कहा - आपकी पत्नी है न मेरी नहीं है...

सलमान खान  (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने दुबई में अपने फैंस से इंट्रैक्ट किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
BHAIJAN

Salman Khan( Photo Credit : Social Media)

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने दुबई में अपने फैंस से इंट्रैक्ट किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भाईजान रेड कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं. उनका लुक देखकर उनके फैंस कायल हो गए. लेकिन इन सबसे हटकर उनकी कुछ बातों ने उनके सभी चाहने वालों का दिल जीत लिया. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके फैंस आई लव यू- आई लव यू कहकर चीख रहे हैं. वहीं सलमान को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि जब उन्हें लड़के आई लव यू बोलते हैं, तो उन्हें घबराहट होने लगती है. हालांकि ये सब कुछ उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan : बेटे आर्यन खान के साथ शाहरुख खान ने शेयर की स्क्रीन, सामने आया वीडिया

सलमान खान वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

आपको बता दें कि वीडियो में सलमान को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि 'आपकी पत्नी है ना मेरी नहीं है', उनका ये फनी जवाब फैंस के दिलों को भा गया है. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग उनकी भरभरकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर ऐसे ही हर बार अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं. 

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' -

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. बता दें कि इस फिल्म सलमान खान (Salman Khan) के अलावा पूजा हेगड़े, राम चरण, शहनाज कौर गिल, दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, जस्सी गिल, अब्दु रोजिक, विजेंद्र सिंह जैसे बड़े स्टार हैं. 

Advertisment

Salman Khan News Salman Khan film Salman Khan Video Salman Khan updates Salman Khan
Advertisment
Advertisment