Advertisment

कैट-विक्की की शादी में सुरक्षा के लिए हर पल मौजूद रहेंगे सलमान के बॉडीगार्ड

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि सलमान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) उनकी शादी में शामिल होंगे. वो न केवल शामिल होंगे, बल्कि दोनों को सुरक्षा भी देंगे.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
kaushal

विक्की-कैट को सुरक्षा देंगे सलमान के बॉडीगार्ड( Photo Credit : @beingshera and @vickykatrina.updates Instagram)

बॉलीवुड सेलेब्स कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चा लगातार सुर्खियों में है. आए दिन दोनों की शादी की तैयारियों, मेहमान, वेन्यू से जुड़ी खबरें आती रहती हैं. इस बीच खबर आ रही थी कि दोनों की शादी में सलमान शिरकत नहीं करेंगे. हालांकि, हाल में आ रही खबर के मुताबिक, सलमान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) उनकी शादी में शामिल होंगे. वो न केवल शामिल होंगे, बल्कि दोनों को सुरक्षा भी देंगे. 

Advertisment

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा 'टाइगर सिक्योरिटी' नाम की एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं. ऐसे में विक्की और कैटरीना की शादी में सुरक्षा का पूरा जिम्मा शेरा को ही दिया गया है. जहां वो दोनों के वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट की सुरक्षा का पूरा चार्ज उनके हाथ में रहेगा. जाहिर है कि विक्की और कैटरीना की शादी में कई बड़े सेलेब्स शामिल हो रहे हैं. ऐसे में पुख्ता सिक्योरिटी होना लाज़मी है. 

यह भी पढ़ें- राखी सावंत पति को सिखा रही थी खेल, रितेश ने ऐसा जवाब दे बोलती कर दी बंद!

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में दोनों 6 दिसंबर को राजस्थान पहुंचने वाले थे. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि कैटरीना राजस्थान के लिए निकल गई हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौरतलब है कि विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि, दोनों की शादी की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि हाल ही में ये भी खबर आ रही थी कि कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तस्वीरें एक इंटरनेशनल मैग्जीन को बेच दिए हैं. ऐसे में उनकी शादी में आए मेहमानों को भी तस्वीरें लेने की परमिशन नहीं है. 

Source : News Nation Bureau

#SalmanKhanBodyguard #Shera #SalmanKhan #KatrinaVickyWedding #KatrinaKaifAge #KatrinaKaif #VickyKaushal #KatrinaVickyAge #KatrinaKaifInstagram
Advertisment
Advertisment