Advertisment

Samantha Ruth Prabhu:तेलुगु निर्माता के तंज पर सामंथा ने दिया करारा जवाब, शेयर किया पोस्ट 

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
bgfgbfgnhgf

Samantha Ruth Prabhu( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के लिए बेहद एकसाइटेड थीं. लेकिन 'शाकुंतलम' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. साथ ही, बॉक्स ऑफिस पर ढंका कलेक्शन करने में फेल हो गई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता के बीच, तेलुगु फिल्ममेकर चिट्टी बाबू एक्ट्रेस पर जमकर बरसे और दावा किया कि 'नायिका के रूप में उनका करियर समाप्त हो गया है और वह फिर से स्टारडम में वापस नहीं आ सकती हैं'. अब, सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए उनके इस तंज का जवाब दिया है.सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सीक्रेट नोट शेयर किया है, जिसे देख आपके होश उड जाएंगे.  

Advertisment

दरअसल, चिट्टी बाबू ने एक न्यूज पोर्टल से कहा था, "सामंथा ने अपने तलाक के बाद पुष्पा द राइज में ओ अंतवा आइटम गीत किया. उसने अपनी आजीविका को चलाने के लिए किया. एक स्टार एक्ट्रेस की पोजिशन खोने के बाद, उन्हें कुछ भी ऑफर मिल रहे हैं और वह कर रही हैं. उनका एक एक्ट्रेस के रूप में कैरियर समाप्त हो गया है और वह फिर से स्टारडम में वापस नहीं आ सकती है. उन्हें जो प्रस्ताव मिलते हैं उन्हें करते हुए अपना सफर जारी रखना चाहिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इन सबके बाद, सामंथा ने फिल्ममेकर के कमेंट का पलटवार किया और भगवद गीता का हवाला दिया. कार में बैठी अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कर्मण्ये वाधिका रास्ते. मा फलेषु कदाचनमा कर्म फला हे तूर भुह. मा ते संगोत्सव कर्माणि." श्लोक का अनुवाद इस प्रकार है- 'आपका 'कर्म' (कार्य) पर अधिकार है, लेकिन उसके किसी फल पर कभी नहीं. आपको अपने कर्मों के फल से कभी भी प्रेरित नहीं होना चाहिए और न ही अपने निर्धारित कार्यों को न करने में कोई आसक्ति होनी चाहिए.'

Advertisment

यह भी पढ़ें - Vivek Agnihotri: गे मैरिज के सपोर्ट में उतरे कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर, बोले- 'ये कोई क्राइम नहीं है'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार विजय देवरकोंडा साथ फिल्म 'कुशी' में दिखाई देने वाली हैं. उनके पास रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल का हिंदी रीमेक भी भी है. इस प्रोजेक्ट में एक्टर वरुण धवन भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने अपनी पूरी सिटाडेस टीम के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि, पूरी टीम इंग्लैंड सिटाडेल की शूटिंग के लिए पहुंची हुई है. 

Advertisment

Entertainment News Shaakuntalam box office report news-nation shaakuntalam Samantha Ruth Prabhu chitti babu bollywood
Advertisment
Advertisment