Advertisment

Samantha Ruth Prabhu: फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना पड़ा एक्ट्रेस को मंहगा, 12 करोड़ का हुआ नुकसान

साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए करीब छह महीने का काम से ब्रेक ले लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं इन छह महीनों में एक्ट्रेस को 12 करोड़ का नुकसान हुआ है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
samantha

Samantha Ruth Prabhu( Photo Credit : FILE PHOTO)

साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए करीब छह महीने का काम से ब्रेक ले लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं इन छह महीनों में एक्ट्रेस को 12 करोड़ का नुकसान हुआ है. सामंथा रुथ प्रभु ने अपने हेल्थ पर ध्यान देने के लिए तकरीबन छह महीने के लिए काम से छुट्टी ले लिया है. अपनी बाकि बचे काम को पूरा करने के बाद, उन्होंने अपना रेस्ट शुरू कर दिया है. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को अपने ब्रेक की वजह से बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. 

Advertisment

सामंथा को हुआ करोड़ों का नुकसान 

अपने ब्रेक को ध्यान में रखते हुए सामंथा ने तेलुगु, हिंदी और तमिल कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं करने का फैसला किया है. यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने मेकर्स का एडवांस पेमेंट भी लौटा दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस सब के कारण, एक्ट्रेस को कथित तौर बड़ी रकम का नुकसान हुआ है. रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि एक्ट्रेस को प्रति फिल्म 3.5 से 4 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. लेकिन चूंकि उन्होंने पहले तीन फिल्में साइन की हैं, इसलिए उनकी तकरीबन नुकसान राशि 10 से 12 करोड़ रुपये के बीच बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt:'रानी' ने शेयर की रॉकी के साथ कल 'शाम की कहानी', देखें तस्वीरें...

Advertisment

सामंथा ने अपने स्वास्थ्य के कारण लिया ब्रेक

सामन्था ने कम से कम छह महीने के लिए अभिनय से एक कदम पीछे हटने का फैसला किया है. इस बिजी साल के बाद अभिनेत्री अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं. वह अमेरिका में अपनी ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का इलाज कराएंगी. जानकारी के मुताबिक, सामंथा ने अपने बिजी साल की वजह से ब्रेक लेने का फैसला किया है.  शाकुंतलम की रिलीज और प्रमोशन से लेकर कुशी और सिटाडेल की बैक-टू-बैक शूटिंग, सामंथा के लिए यह एक बिजी साल था, जिसमें उन्होंने बिल्कुल भी ब्रेक नहीं था.

Source : News Nation Bureau

Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu film Samantha Ruth Prabhu losses samantha ruth prabhu health
Advertisment
Advertisment