Advertisment

Samantha Rath Prabhu: शाकुंतलम की शूटिंग के बीच सामंथा का नया फोटो, कार के अंदर ही लगाया फेस मास्क

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Rath Prabhu) हमेशा अपने स्टाइल सेंस, अपनी लाइफस्टाइल चॉइस और अपनी एक्टिंग स्किल्स से लाइमलाइट चुराने के लिए जानी जाती हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु( Photo Credit : social media)

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Rath Prabhu) हमेशा अपने स्टाइल सेंस, अपनी लाइफस्टाइल चॉइस और अपनी एक्टिंग स्किल्स से लाइमलाइट चुराने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपनी अपमिंग फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) की रिलीज के लिए तैयार हैं. अपमिंग ट्रेलर पहले ही फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच चुका है, इसके गाने बहुत जबरदस्त है. वह हैदराबाद और मुंबई में इंटरव्यू के दौरान फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं. इस सारी हलचल के बीच एक्ट्रेस ने आज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि रिलेक्स रहने के लिए वो क्या करती हैं. 

Advertisment

एक फोटो को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर शेयर किया, समांथा को फोटो में सफेद सूती ढीला कुर्ता और पैंट पहने हुए कार के अंदर ध्यान करते हुए देखा जा सकता है. अपने हाथ में माला की माला और मुद्रा में अपनी उंगलियां पकड़े हुए, एक्ट्रेस एक ज़ेन अवस्था में प्रतीत होती है. जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह यह है कि एक्ट्रेस अपने स्किनकेयर गेम पर भी ध्यान दे रही है क्योंकि उन्होंने अपने चेहरे पर सिल्वर शीट मास्क लगाया हुआ है. बिखरे बालों और रंगों के साथ, सामंथा फोटो में बहुत कूल लग रही हैं. वहीं सामंथा ने अपनी फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'मैं'.

ये भी पढ़ें-Urfi Javed April Fool: झूठी थी उर्फी की माफी, खुद खोली अपनी पोल

अल्लू अर्जुन की बेटी का होगा डेब्यू

Advertisment

 वहीं सामंथा (Samantha Rath Prabhu) की फिल्म शाकुंतला की अगर बात करें तो यह फिल्म कालिदास के एक लोकप्रिय भारतीय नाटक शकुंतला Shakuntalam)पर आधारित है और एक्टर देव मोहन को पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रूप में देखेंगे. शाकुंतलम में सहायक भूमिकाओं में अदिति बालन और मोहन बाबू भी हैं. अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा तेलुगु में इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी.

मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी साउंडराजन भी अन्य लोगों के साथ तेलुगु नाटक में प्रमुख भूमिकाएं निभाते नज़र आएंगे ये संगीत मणि शर्मा द्वारा रचित है. फिल्म को गुना टीमवर्क्स और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर द्वारा संयुक्त रूप से बैंकरोल किया गया है.यह फिल्म 14 अप्रैल को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

Advertisment

actress skin care shakuntala actress Samantha Ruth Prabhu Latest Hindi news samantha ruth prabhu pics Samantha workout pic news nation bollywood news Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Latest news from bollywood News
Advertisment
Advertisment