Advertisment

हिंदी-इंग्लिश नहीं बोलती Allu Arjun की बेटी, 6 साल की उम्र में किया डेब्यू

सामंथा रुथ प्रभु बहुत ही जल्द शकुंतला बनकर पर्दे पर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ देव मोहन लीड रोल में हैं लेकिन सबसे खास है उनकी छोटी सी कोस्टार अल्लू अरहा.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Allu Arjun Daughter

अल्लू अरहा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

सामंथा रुथ प्रभु बहुत ही जल्द शकुंतला बनकर पर्दे पर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ देव मोहन लीड रोल में हैं लेकिन सबसे खास है उनकी छोटी सी कोस्टार अल्लू अरहा. अरहा साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन और अल्लू स्नेहा रेड्डी की बेटी हैं. इस पिल्म में अरहा देवी शकुंतला के बेटे भरत के रोल में नजर आएंगी. यह अरहा की पहली ही फिल्म है और उनका कॉन्फिडेंस ऐसा है कि सामंथा को अभी से उनमें एक बड़ी एक्ट्रेस नजर आ रही है. सामंथा अपनी कोस्टार अरहा से इतनी इंप्रेस हैं कि उनकी तारीफ करते नहीं थक रहीं.

Advertisment

अंग्रेजी-हिंदी नहीं बोलतीं अरहा

सामंथा ने पिंकविला से बातचीत में अरहा के कॉन्फिडेंस और अपनी भाषा पर उनकी पकड़ की खूब तारीफ की. सामंथा के मुताबिक अरहा की तेलुगु ऐसी है कि उनके सामने अच्छे-अच्छे भी पस्त हो जाएं. उन्होंने कहा, अरहा बहुत ही प्यारी हैं. वे अपने अंदाज से सेट पर मौजूद हर इंसान को हैरान कर देती हैं. सबसे पहली बात तो यह कि वह इंग्लिश का एक शब्द नहीं बोलतीं. वो केवल तेलुगु बोलती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अरहा हैदराबाद के किसी पुराने लोकल से बेहत तेलुगु बोलती हैं. वो और उनकी भाषा बहुत ही प्योर है. एक शब्द कहूं तो अरहा ब्रिलिंयट हैं.

Advertisment

अरहा की बातें याद करते हुए सामंथा ने कहा, मुझे याद है जब मैं पहली बार अरहा से मिली थी तो मैंने ट्वीट किया था कि एक सुपर स्टार आ चुकी है. इसे अपने पापा की जरूरत भी नहीं. यह अपना रास्ता खुद बना लेगी. क्योंकि वह एक सुपरस्टार बनने के लिए ही पैदा हुई है. सामंथा ने बताया कि शूटिंग के दूसरे दिन से ही अरहा सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक शूटिंग करती थीं. उनके डायलॉग्स लंबे होते थे. सेट पर 200 लोगों के बीच भी वो हिचकती नहीं थीं. हर बार बेहतर परफॉर्मेंस देती थीं. सामंथा बेबी अरहा से इतनी इंप्रेस हैं कि उन्हें लगता है कि अरहा फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी छाप जरूर छोड़ेंगी.

samantha ruth prabhu pics Allu Arjun
Advertisment
Advertisment