Advertisment

Samantha Ruth Prabhu ने एक्टिगं को किया बाय-बाय, जानिए क्या है कारण

सामंथा रुथ प्रभु एक्टिगं से लंबा ब्रेक लेने के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को एक्ट्रेस को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. हैदराबाद वापस पहुंचने पर पैपराजी ने उनका एक वीडियो फैन पेज पर शेयर किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
samnth

Samantha Ruth Prabhu( Photo Credit : File Photo)

सामंथा रुथ प्रभु एक्टिगं से लंबा ब्रेक लेने के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को एक्ट्रेस को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. हैदराबाद वापस पहुंचने पर पैपराजी ने उनका एक वीडियो फैन पेज पर शेयर किया है. फिल्म कुशी की शूटिंग से लौटने के बाद जब सामंथा हवाई अड्डे से बाहर निकलीं तो उनकी टीम ने उनका साथ नजर आए, जिसमें विजय देवरकोंडा भी उनके साथ थे. उन्होंने अब कुशी और सिटाडेल सहित अपनी सभी शूटिंग पूरी कर ली हैं. अपने हेल्थ की वजह से एक्ट्रेस फिलहाल ब्रेक लेंगी. 

Advertisment

हैदराबाद एयरपोर्ट पर दिखीं सामंथा 

सामंथा को गुरुवार रात हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया, जब वह अपनी आगामी फिल्म कुशी का आखिरी शेड्यूल पूरा करने के बाद घर लौट रही थीं. फिल्मों से लंबे ब्रेक की खबर सामने आने के बाद यह पहली बार है जब सामंथा को सार्वजनिक रूप से देखा गया. एयरपोर्ट से पैपराजी वीडियो में सामंथा को अपनी टीम के साथ अपनी कार की ओर जाते देखा गया. अभिनेता ने पपराज़ी के लिए पोज़ नहीं दिया. इस दौरान सामंथा को कैजुअल एयरपोर्ट लुक में देखा गया. उन्होंने नीली जींस, सफेद टी-शर्ट और काली टोपी के साथ काली जैकेट पहनी थी.

Advertisment

सामंथा एक साल के लिए ले रहीं ब्रेक

वेब सीरीज़ सिटाडेल के भारतीय चैप्टर को पूरा करने के बाद, सामंथा कम से कम एक साल के लिए अभिनय से एक कदम पीछे हट रही हैं. जानकारी के मुताबिक, वह इस ब्रेक का इंतजार कर रही हैं, लेकिन वह मुख्य रूप से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करेंगी और अमेरिका में ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का इलाज कराएंगी. कुछ महीने पहले, सामंथा ने फैसला किया कि वह अभिनय से ब्रेक लेगी, और बस अपनी प्रोजेक्ट्स - विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल के भारतीय वर्जन को पूरा करने का इंतजार कर रही थी.

यह भी पढ़ें- Evelyn Sharma: एक बार फिर मां बनीं YJHD की ये एक्ट्रेस, शेयर की बेबी के साथ तस्वीर 

Advertisment

इलाज के लिए अगस्त में अमेरिका होंगी रवाना 

साल 2022 में, सामंथा ने खुलासा किया कि उन्हें मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून का पता चला था, उन्होंने उस समय इलाज के लिए छह महीने का ब्रेक भी लिया था. अब वह काम फिर से शुरू करने से पहले अपना स्वास्थ्य फिर से ठीक करना चाहती हैं. सामंथा इलाज के लिए अगस्त में अमेरिका रवाना होंगी.

Source : News Nation Bureau

Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu divorce Samantha Ruth Prabhu going USA samantha ruth prabhu health
Advertisment
Advertisment