Advertisment

Samantha Ruth Prabhu: इंडस्ट्री को टाटा-बाय बोलने के बाद एक्ट्रेस पहुंची स्वर्ण मंदिर

सामंथा रुथ प्रभु इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनमें विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल शामिल हैं. अभिनेत्री पूरे तमिलनाडु में एक रोड ट्रिप पर निकल गई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
samantha

Samantha Ruth Prabhu( Photo Credit : File Photo)

सामंथा रुथ प्रभु इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनमें विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल शामिल हैं. अभिनेत्री पूरे तमिलनाडु में एक रोड ट्रिप पर निकल गई है. सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लंबी ड्राइव एंजॉय करते हुए अपनी प्लेलिस्ट पर एक झलक दी. प्लेलिस्ट में हरीश राघवेंद्र का मेलिनेम और ओरु कल ओरु कन्नडी टाइटल ट्रैक शामिल था. वहां पहुंचते ही उन्होंने वेल्लोर के श्री लक्ष्मी नारायणी स्वर्ण मंदिर की एक झलक शेयर की.

Advertisment

हाल ही में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्मों से ब्रेक लेने के अपने फैसला कंफर्म करते हुए टीम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. सामंथा ने लिखा, "और यह #CitadelIndia का समापन. जब आप जानते हों कि क्या होने वाला है तो ब्रेक बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती. जिस परिवार के बारे में मैं नहीं जानता थी कि मुझे उसकी ज़रूरत है, हर लड़ाई लड़ने में मेरी मदद करने और कभी मेरा साथ न छोड़ने के लिए धन्यवाद. मैं चाहती हूं कि दुनिया की किसी भी चीज से ज्यादा आपको गर्व महसूस हो. जीवन भर की भूमिका के लिए थैंक्स. 

पिछले हफ्ते, सामंथा ने अपनी आगामी फिल्म कुशी की शूटिंग भी पूरी की. सिटाडेल के समापन के साथ, सामंथा ने अब अपनी सभी शूटिंग पूरी कर ली है. सामंथा रुथ प्रभु ने अक्टूबर 2022 में मायोसिटिस से पीड़ित होने की खबर शेयर की थीं. अभिनेत्री ने अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए एक अस्पताल से एक तस्वीर साझा की.

इस साल जून में, सामन्था ने अपने मायोसिटिस के इलाज के एक साल पूरे होने पर एक नोट लिखा- अभिनेत्री ने अपने हेल्थ और उससे लड़ाइयों के बारे में खुलकर बात की, जिनका उन्होंने सामना किया है. वर्क प्रंट की बात करें तो, सामंथा कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी. तेलुगु फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसे तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

Advertisment

इस फिल्म में जयराम, सचिन खेदाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी हैं. अंदाजा है कि यह फिल्म एक इंटरफेथ लव स्टोरी होगी.

Source : News Nation Bureau

Samantha Ruth Prabhu Latest Update Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu film samantha ruth prabhu health Samantha Ruth Prabhu goes on road trip
Advertisment
Advertisment