Advertisment

Vijay Deverakonda Birthday: सामांथा ने कुछ ऐसे किया विजय देवेरकोंडा को बर्थडे विश, वायरल हुई पोस्ट

तेलुगू एक्टर विजय देवेरकोंडा का आज जन्मदिन है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vijay Deverakonda Birthday

Vijay Deverakonda Birthday( Photo Credit : social media)

Vijay Deverakonda Birthday: तेलुगू एक्टर विजय देवेरकोंडा का आज जन्मदिन है. 'डियर कोमरेड' एक्टर विजय आज 34 साल के हो गए हैं. इस दिन साउथ के बड़े-बड़े स्टार्स ने एक्टर को बर्थडे विश किया है. साउथ एक्ट्रेस सामांथा रुथ प्रभु ने भी विजय देवरेकोंडा के लिए खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर करते हुए स्वीट कैप्शन लिखा. विजय के लिए सामांथा की ये पोस्ट वायरल हो रही है. 

Advertisment

सामांथा रुथ प्रभु और विजय देवरेकोंडा जल्द ही अपकमिंग तेलुगु रोमांटिक ड्रामा 'कुशी' में साथ नजर आएंगे. ऐसे में सामंथा अपने को-स्टार को एक प्यार भरा नोट लिखकर जन्मदिन की मुबारकबाद दी. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे अच्छे दोस्त और मेरे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक #Vijay Deverakonda के जन्मदिन की CDP जारी करने की खुशी.” दुनिया की सारी खुशियां और सक्सेज आपको मिले, ऐसी मैं दुआएं करती हूं. तुम "सब कुछ सबसे अच्छा पाने के हकदार हो..." 

publive-image

सोशल मीडिया पर सामांथा की ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस भी विजय और सामांथा के बीच की बॉन्डिंग देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स ने सामांथा की इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए हैं.  

Advertisment

जन्मदिन से पहले विजय देवरकोंडा ने 7 मई को 'ना रोजा नुव्वे' फिल्म के एक गाने का टीजर शेयर किया था. इसको लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बन गई थी. फिल्म का पूरा गाना 9 मई को रिलीज होगा. इस फिल्म से पहले सामांथा और विजय एक और फिल्म में साथ काम कर चुके हैं, दोनों ने 2018 की ब्लॉकबस्टर 'महानती' में भी स्क्रीन शयर की थी. फिल्म में कीर्ति सुरेश और दुलकीर सलमान ने भी काम किया था. 

सामांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा स्टारर 'कुशी' को शिव निर्वाण ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है. यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

vijay deverakonda bdday vijay deverakonda birthday विजय देवेरकोंडा बर्थडे सामांथा रुथ प्रभु south stars Samantha Ruth Prabhu Samantha vijay deverakonda samantha south actors विजय देवेरकोंडा Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment