Advertisment

Bigg Boss OTT 3: नेज़ी की नाराजगी पर रो पड़ी सना सुल्तान, आंसुओं में बयां किया दर्द

बिग बॉस ओटीटी 3 के आज रात के एपिसोड में नैज़ी ने अपनी निराशा व्यक्त की, जब सना सुल्तान खान ने उनसे उनकी डेटिंग लाइफ़ के बारे में सवाल किए।

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sana Sultan cried on Naezy anger

Sana Sultan cried on Naezy anger ( Photo Credit : file photo)

बिग बॉस ओटीटी 3 के आज रात के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने एक मज़ेदार टास्क में हिस्सा लिया, जिसमें अरमान मलिक और सना सुल्तान खान पत्रकार दीपक चौरसिया के लिए रिपोर्टर बने. इस टास्क के दौरान, सना सुल्तान खान ने रैपर नैज़ी से उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में सवाल किए, जिससे नैज़ी नाराज़ हो गए. अपनी दोस्त को परेशान देखकर सना भी फूट-फूट कर रो पड़ीं. जब टास्क चल रहा था, तब सना सुल्तान खान ने नैज़ी से उनके निजी रिश्तों के बारे में सवाल किए. 

Advertisment

सना सुल्तान खान ने नैज़ी से उनके निजी रिश्तों के बारे में सवाल किए

सना सुल्तान खान ने नैज़ी से उनके निजी रिश्तों के बारे में सवाल किए और उनसे उनके बारे में जानकारी साझा करने को कहा. इस बारे में बात करते हुए, नैज़ी ने कबूल किया कि वह बचपन से ही किसी रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं, क्योंकि उनकी मानसिकता रिलेशनशिप में रहने के बजाय सीधे शादी करने की थी. जब सना ने नैज़ी से उसकी मौजूदा स्थिति के बारे में पूछा, तो नैज़ी ने बताया कि उसे कोई पसंद है, लेकिन वह कबूल नहीं कर सकता क्योंकि वह जानता है कि वे साथ नहीं रह सकते.

नैज़ी ने बताया कि वह बिग बॉस के घर में सही सर्कल नहीं मिल पा रहा

बाद में, नैज़ी ने सना मकबूल को बताया कि उसे बिग बॉस के घर में सही सर्कल नहीं मिल पा रहा है और उसे जो पूछा गया, वह पसंद नहीं आया. सना सुल्तान खान ने फिर से नैज़ी से घर के बारे में अपनी एक कमेंट करने के लिए कहा और उसने बताया कि विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की दोस्ती नकली है. काम के बाद, नैज़ी ने मकबूल को बताया कि सना सुल्तान बदल रही है क्योंकि अरमान मलिक और कृतिका मलिक के साथ उसकी दोस्ती बढ़ रही है.

बिग बॉस के घर के अंदर अपने पर्सनालिटी का दिखावा न करे

जब मकबूल ने नैज़ी को सुल्तान के साथ चीजों को सुलझाने की सलाह दी, तो नैज़ी ने कहा कि वह इस विषय को उठाना नहीं चाहता. चीजों को सुलझाने के लिए, सना ने नैज़ी को समझाया कि उसने दीपक को उसके इंट्रोवर्ट पर्सनालिटी के बारे में बताया. उसने कहा कि नैज़ी बाहरी दुनिया में बात करने से परहेज करता है ताकि वह बिग बॉस के घर के अंदर अपने पर्सनालिटी का दिखावा न करे. उसने बताया कि यह साबित करने के लिए कि वह एक इंट्रोवर्ट है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से कतराता है.

निजी जिंदगी का मुद्दा उठाने पर सना सुल्तान पर भड़के नैजी

सना ने उससे उसकी डेटिंग लाइफ के बारे में एक सवाल पूछा. हालांकि, दीपक, जिसने सना के बयान को गलत सुना, ने रिपोर्ट करते समय दावा किया कि नेज़ी को "पांच बार" प्यार हुआ है. नेज़ी सना सुल्तान से नाराज़ हो गया क्योंकि उसने उसके निजी जीवन का विषय उठाया. अरमान से बात करते हुए, नेज़ी ने व्यक्त किया कि सना सुल्तान ने उसे अपने निजी जीवन के बारे में बात करने के लिए उकसाया और दावा किया कि उसने कभी नहीं कहा कि उसे "पांच बार" प्यार हुआ.

रैपर ने कहा कि उसे यह सवाल पसंद नहीं आया क्योंकि यह उसकी छवि के लिए अच्छा नहीं है. उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनका दोस्त उससे उसके निजी जीवन के बारे में कोई सवाल पूछेगा.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sana Sultan cried on Naezy anger Sana Sultan Naezy anger Naezy anger Naezy anger in Bigg Boss Sana Sultan Sana Sultan cried
Advertisment
Advertisment