Advertisment

फीमेल के साथ बदसलूकी जैसे सीन दिखाने पर संदीप वांगा ने किया किरण राव पर कमेंट, आमिर खान ने यूं दिया जवाब!

आमिर खान का एक पुराना वीडियो फिर से सामने आया है, जिसमें उन्होंने फिल्मों में महिलाओं को आपत्तिजनक मानने के लिए माफी मांगी है. ऐसा तब हुआ जब एनिमल हेल्मर संदीप रेड्डी वांगा ने किरण राव पर कमेंट किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aamir Khan

Aamir Khan( Photo Credit : file photo)

रणबीर कपूर स्टारर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने पिछले साल सिनेमाघरों में धूम मचाई और साल की सबसे बड़ी हिट बनकर उभरी. बहरहाल, फिल्म को टॉसिक मस्क्युलेनी और माइसोज्ञ्यानी को बढ़ावा देने के आधार पर भी बड़ी रिएक्शन मिली है. हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने किरण राव की आलोचना पर प्रहार करते हुए आमिर खान स्टारर फिल्म दिल एग्जांपल दिया, जहां लीड रोल एक फीमेल को मारपीट की धमकी देता है, और वह प्यार में पड़ जाते हैं. इस दौरान उन्होंने खंबे जैसी खड़ी है गाने पर भी सवाल उठाए.

Advertisment

आमिर खान का एक पुराना वीडियो सामने आया

दूसरी ओर डायरेक्टर के इंटरव्यू के बाद आमिर खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता इस खास गाने और उसके बोल के लिए माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुराने वायरल वीडियो में आमिर खान ने फिल्मों में महिलाओं को आपत्तिजनक बताने के लिए माफी मांगी है. एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के इंटरव्यू के बाद आमिर खान का ये इंटरव्यू क्लिप सामने आया है. वीडियो क्लिप में उन्हें फिल्मों में महिलाओं को वस्तु की तरह पेश करने पर मांफी मांगते देखा जा सकता है.

आमिर खान ने महिलाओं के बारे में कहे गए गलत शब्द के लिए माफी मांगी

वायरल वीडियो में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहते नजर आ रहे हैं, हिंदी फिल्में उतनी जिम्मेदार नहीं रही हैं, खासकर जिस तरह से हम पुरुषों और महिलाओं को प्रोजेक्ट करते हैं. जब हम फिल्मों में कुछ गलत दिखाते हैं तो यह भी दिखाते हैं कि उसका रिजल्ट कुछ पॉजिटिव है, जो कि गलत है. हम अक्सर फिल्मों में महिलाओं को आइटम' बनाकर पेश करते हैं. यहां तक कि गाने भी 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' जैसे हैं. यहां तक कि मैं भी इसमें शामिल हूं और मैंने ऐसी फिल्में की हैं. खंबे जैसी खड़ी है, लड़की है या छड़ी है. हम महिलाओं को 'खंबा' तो कह रहे हैं, लेकिन इंसान नहीं. मुझे इस पर बहुत शर्म आती है.

एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने यही कहा था

हाल ही में एक इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने इंडायरेक्ट आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव को जवाब दिया, जिन्होंने पिछले इंटरव्यू में कबीर सिंह और बाहुबली जैसी फिल्मों में पीछा करने के महिमामंडन की निंदा की थी. दावों को चुनौती देते हुए, डायरेक्टर ने आमिर खान अभिनीत फिल्म दिल का उदाहरण देते हुए उस सीन की ओर इशारा किया जिसमें लीड किरदार ने लगभग बलात्कार का प्रयास किया था.

Source : News Nation Bureau

Sandeep Reddy Vanga संदीप वांगा कमेंट आमिर खान sandeep reddy vanga interview आमिर खान संदीप वांगा आमिर खान संदीप वांगा Kiran Rao Sandeep Vanga amir khan Sandeep Vanga commented on Kiran Rao किरण राव
Advertisment
Advertisment