Advertisment

Birthday : सलमान खान से संगीता बिजलानी की शादी इस बात पर आकर टूट गई थी

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) आज अपना 62वां जन्मदिन मना रही हैं.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
salman khan

Sangeeta Bijlani( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के लिए काफी स्पेशल डे है. क्योंकि आज वो अपना 62वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 9 जुलाई 1960 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘कातिल’ से की थी. बॉलीवुड में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों के साथ - साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने थे. वो सलमान खान संग भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही दोनों एक समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन सलमान का अफेयर सोमा अली से चलने लगा था जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था. सलमान और संगीता की शादी तक होने वाली लेकिन किस्मत में उनका एक होना नहीं लिखा था. 

Advertisment

यह भी जानिए -  मां काली पर बात करते हुए इस एक्ट्रेस ने कहा- वो धूम्रपान नहीं करती...

आपको बता दें कि दबंग खान (Sangeeta Bijlani) पर लिखी गई किताब ‘बीइंग सलमान’ में इस बात का जिक्र किया गया है कि दोनों की 27 मई 1994 में शादी होने वाली थी.  किताब में दावा किया गया था कि संगीता ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपनी शादी की बात स्वीकार भी की थी.

इसके अलावा सलमान खान ने भी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात का जिक्र किया था. सलमान ने कहा था कि उनकी शादी होते होते रह गई थी. वहीं सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता बिजलानी ने 1996 में क्रिकेटर मो.अजहरुद्दीन से शादी करली थी, जिनसे उनका 14 साल बाद तलाक हो गया था. हालांकि संगीता सलमान आज भी दोस्त हैं.  

Advertisment

Sangeeta Bijlani sangeeta bijlani birthday sangeeta bijlani date of birth sangeeta bijlani daughter sangeeta bijlani latest pics celebs birthday
Advertisment
Advertisment