Advertisment

Sania Mirza Divorce: बेटे इजहान के लिए सानिया करेंगी समझौता, लिया ये फैसला

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके शोहर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
l54t9t28 she wrote where do broken hearts go to find allah 625x300 07 November 22

Sania Mirza Divorce: बेटे इजहान के लिए सानिया करेंगी समझौता( Photo Credit : Social Media)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके शोहर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. साथ ही एक और खबर सुनने में आई है कि दोनो स्टार्स अपने बेटे इजहान को तलाक के बाद भी साथ में पालेंगे. बता दें कि दोनों का तलाक होने की बात दोनों पड़ोसी देशों में बड़ी तेजी से फैल रही है. साथ ही पूरा इंटरनेट इस खबर से भरा हुआ है. लेकिन, यह अफवाह है या सच ये किसी को पता नहीं है. ऐसे में लोग बहुत बेचैन हैं कि आखिर भरोसा करें तो किसपर करें. बता दें कि अभी तक तलाक के बारें में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. लेकिन अब तो पाकिस्तानी मीडिया नें इस बात पर अपनी मोहर लगा दी है.

Advertisment

दरअसल, पाकिस्तान स्थित एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक कानूनी जटिलताओं को सुलझाने के बाद तलाक की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं. पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि, "विभिन्न शो और कानूनी जटिलताओं के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए जाने के कारण कपल अफवाहों को संबोधित नहीं कर रहे हैं," शोएब और सानिया को अभी  "कई कॉन्ट्रैक्टों को पूरा करना है."

publive-image

इसके अलावा, सानिया द्वारा इस हफ्ते की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट नोट शेयर करने के बाद इंटरनेट पर उनके अलग होने की अटकलें शुरू हो गईं थी. उनके पोस्ट किए हुए नोट में लिखा था "टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए, ”. यह पोस्ट पढ़कर कई लोगों ने दोनों के रिश्ते में दरार आने का अनुमान लगा लिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

यही नहीं, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बेटे इजहान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें लिखा था "ये पल जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरने का साहस देते हैं. ” बता दें कि, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया था कि सानिया और शोएब ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को को-पेरेंट करने का फैसला किया है. सूत्र ने यह भी बताया था कि उनके रिश्ते पहले भी कई बार तनावपूर्ण रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

इस बीच, जो गौर करने की बात है वो है शोएब मलिक का इंस्टाग्राम पर बायो. जिसमें लिखा है "सुपरवुमन सानिया मिर्जा का पति.” अब ऐसे में ये फैसला करना मुश्किल है कि ये बात अफवाह है या सच. खैर ये बात तो दोनों पति पत्नी ही जानते हैं.

Source : News Nation Bureau

Sania Mirza news Sania Mirza Divorce Shoaib Malik-Sania Mirza Shoaib Malik Divorce Sania Mirza
Advertisment
Advertisment