Advertisment

'भूमि' से कमबैक कर रहे हैं संजय दत्त, निर्देशक ओमंग कुमार ने दिया मौका

ओमंग इससे पहले 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
'भूमि' से कमबैक कर रहे हैं संजय दत्त, निर्देशक ओमंग कुमार ने दिया मौका

संजय दत्त (इंस्टाग्राम फोटो)

Advertisment

जिस लम्हे का इंतजार संजय दत्त के फैंस बेकरारी से कर रहे थे, वो लम्हा अब बेहद करीब आ चुका है। जेल से संजय दत्त की घर वापसी के बाद अब फिल्म वापसी की तारीख भी पास आ चुकी है। 

एक लंबे वक्त के बाद संजय दत्त 'भूमि' के जरिए फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं। वह किस किरदार में कमबैक करेंगे, यह बात तभी से चर्चा का विषय बन गई थी, जब उन्होंने जेल से रिहा होने के बाद फिल्मी पारी शुरू करने का मन बनाया था।

ये भी पढ़ें: 'फन्ने खां' में राजकुमार राव करेंगे ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस

संजय एक ऐसे किरदार को पर्दे पर निभाना चाहते थे, जो उनकी उम्र और तजुर्बे के मुताबिक हो। फिर ओमंग कुमार ने उन्हें एक ऐसे ही किरदार को पर्दे पर साकार करने का मौका दिया।

'भूमि' में संजय दत्त एक पिता के किरदार में हैं, जिसकी दुनिया बहुत छोटी है और ख्वाहिशें बहुत थोड़ी हैं। संजय की इस छोटी दुनिया में उनके जीने का मकसद है.. बेटी भूमि, जिसका किरदार अदिती राव हैदरी निभा रही हैं।

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी आगरा जैसे छोटे शहर में बुनी गई है। एक सीधे-सादे इंसान अरुण के परिवार के इर्दगिर्द रची गई है। एक बाप किस तरह से अपनी बेटी को पालता है, उसके लिए तरह-तरह के सपने संजोता है और उन्हें सच में बदलने के लिए न जाने कितने जतन करता है, इन्हीं संवरते-बिखरते सपनों के बीच बाप और बेटी के जज्बातों और रिश्तों के एक अलग अहसास का नाम है...'भूमि'।

ये भी पढ़ें: पहली बार कैमरे के सामने रोते दिखे तैमूर, करीना को भी आई हंसी

कहानी में आता है ट्विस्ट

संजय दत्त की 'भूमि' का ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अरुण और भूमि की जिंदगी तब बदल जाती है, जब उन्हें एक लोकल डॉन की नजर लग जाती है और फिर शुरू होती है बदले की कहानी।

बता दें कि 'भूमि' को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। ओमंग इससे पहले 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: कैबिनेट फेरबदल: रूडी, निर्मला और बालियान ने दिया इस्तीफा

Source : News Nation Bureau

Sanjay Dutt Bhoomi
Advertisment
Advertisment