Advertisment

Sanjay Dutt Injured: साउथ फिल्म के सेट पर घायल हुए संजय दत्त, स्टंट के दौरान लगी गंभीर चोट

Sanjay Dutt Injured: साउथ फिल्म के सेट पर घायल हुए संजय दत्त, स्टंट के दौरान लगी गंभीर चोट

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sanjay Dutt Injured

Sanjay Dutt Injured( Photo Credit : Social Media)

Sanjay Dutt Injured: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों साउथ में अपना भौकाल जमा रहे हैं. 'KGF 2' की सफलता के बाद संजय दत्त ने अपने करियर में शानदार कमबैक किया है. एक्टर के पास अब साउथ फिल्मों (South Film) की लंबी लाइन लगी हुई है.च संजय दत्त जल्द ही साउथ की कई बड़ी फिल्में जैसे 'लियो', 'केडी-द डेविल' और 'डबल स्मार्ट' में नजर आएंगे. एक्टर 'डबल स्मार्ट' (Double iSmart) की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच खबर आ रही है कि शूटिंग के दौरान संजय दत्त घायल हो गए हैं. 

Advertisment

स्टंट के दौरान हुए चोटिल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर संजय दत्त 'डबल आईस्मार्ट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर फिल्म के सेट पर घायल हो गए हैं. पता चला है कि पिछले हफ्ते, संजय दत्त एक फाइट सीक्वेंस कर रहे थे जिसमें तलवारबाजी शामिल थी और टाइमिंग बिगड़ने की वजह से एक्टर के सिर पर चोट लग गई. चोट लगने के तुरंत बाद एक्टर की सर्जरी करनी पड़ी थी. कुछ टांके लगे हैं. 

इलाज के बाद शूटिंग पर की वापसी

Advertisment

काम को लेकर अपने डेडिकेशन के चलते इलाज पूरा करने के बाद संजय दत्त अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने के लिए लगभग तुरंत सेट पर वापस लौट आए थे. 

अगले साल रिलीज होगी डबल स्मार्ट

जुलाई में संजय दत्त ने इस साइंस फिक्शन फिल्म की घोषणा की थी. एक्टर ने लिखा था, “मुझे काम करने में बहुत गर्व महसूस हो रहा है.” जनता के निर्देशक #पुरीजगन्नाध जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद @ram_pothineni के साथ. इस साइंस-फिक्शन मास एंटरटेनर #DoubleISMART में #BIGBULL का किरदार निभाकर खुशी हुई. इस अति-प्रतिभाशाली टीम के साथ मिलकर काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. फिल्म 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

इसके अलावा संजय दत्त जल्द ही 'बाप' में नजर आएंगे, जिसमें उनके सह-कलाकार सनी देओल, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती होंगे. साथ ही खबरें हैं कि संजय दत्त अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ 'वेलकम 3' का भी हिस्सा होंगे.

Source : News Nation Bureau

Double iSmart संजय दत्त Sanjay Dutt बजरंगी भाईजान 2 डबल स्मार्ट संजय दत्त घायल साउथ फिल्म Sanjay Dutt Injured
Advertisment
Advertisment