Advertisment

VIDEO: Sanjay Dutt से मिलने पहुंचे फैंस, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर भले ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) को ज्यादा लोग फॉलो नहीं करते हैं मगर रियल लाइफ में वो लाखों के फेवरेट हीरो हैं

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
sanjay dutt

Sanjay Dutt से मिलने पहुंचे फैंस, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट( Photo Credit : फोटो- @duttsanjay Instagram)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर भले ही उन्हें ज्यादा लोग फॉलो नहीं करते हैं मगर रियल लाइफ में वो फैंस के फेवरेट हीरो हैं. संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और उनके घर के बाहर घंटों खड़े रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें संजय दत्त के घर के बाहर फैन्स का हुजूम नजर आ रहा है. बॉलीवुड के 'बाबा' संजय दत्त वीडियो में अपने फैंस से मिलते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt बनेंगी बेस्ट 'भाभी'! एक्ट्रेस का 'ननदों' के साथ है खास रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में संजय दत्त अपने घर के मेन गेट पर नजर आ रहे हैं जहां उनसे मिलने के लिए ढेरों लोग आए हैं. वीडियो में संजय दत्त गेट पर जाकर फैंस से हाथ मिलाते हैं और उनसे बात भी कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में संजय दत्त की फिल्म का फेमस डायलॉग सुनाई दे रहा है. संजू बाबा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. संजय दत्त के काम की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' में रवीना टंडन और एक्टर यश के साथ नजर आएंगे. संजय दत्त अपनी जिंदगी में मुश्किल दौर और विवादों से गुजर चुके हैं, संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म का नाम संजू है, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी.

Advertisment

Sanjay Dutt Sanjay Dutt video sanjay dutt photo
Advertisment
Advertisment