logo-image
लोकसभा चुनाव

Sunil Dutt Anniversary: पिता सुनील दत्त को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

सुनील दत्त हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे हैं जिन्होंने राजनीति में भी कदम रखा था. उनका जन्म 6 जून 1929 को जन्में पाकिस्तान के खुर्द में हुआ था.

Updated on: 06 Jun 2024, 12:53 PM

नई दिल्ली:

Sunil Dutt 95th Anniversary: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त को याद किया है. इंस्टाग्राम पर फोटोज के साथ लाडले बेटे ने पिता के नाम एक खास संदेश लिखा है. दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त की आज 6 जून 2024 को 95वीं जयंति है. इस मौका पर उनके बेटे संजय दत्त ने पिता को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस दिल छू लेने वाली पोस्ट पर फैंस ने कमेंट सेक्शन में खूब प्यार जताया है. फैंस ने सुनील दत्त की बेहतरीन फिल्मों को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 

ये भी पढ़ें- Sunil Dutt Anniversary: बड़े पर्दे के जादूगर सुनील दत्त ने दी ऐसी दमदार फिल्में, जरूर देखें ये 5 बेस्ट परफॉर्मेंस

शेयर की पिता के साथ बचपन की यादें
आज, 6 जून को, कुछ समय पहले, संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर संजय की बचपन की है, जिसमें वह अपनी बहन प्रिया दत्त और पिता सुनील दत्त के साथ हैं. आप देख सकते हैं कि एक प्यारे पिता की तरह, सुनील दत्त अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं, जबकि संजय उनके साथ खेल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

डैड आपके बताए रास्ते पर चल रहा हूं
दूसरी तस्वीर में सुनील दत्त को एक चिट्ठी पढ़ते हुए देखा जा सकता है. वो मुस्कुरा रहे हैं और ये कैंडिड फोटो बेहद प्यारी है. पोस्ट को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे डैड, मैं आपको याद करता हूं और आपसे प्यार करता हूं, मैंने वह सब किया है और करूंगा जो आपने मुझे सिखाया है, मूल्य, और सबसे बढ़कर एक विनम्र और एक अच्छा इंसान बनना जो जरूरतमंदों की मदद करता है, आपसे प्यार करता हूं डैड."

अभी कुछ दिन पहले ही गुरुवार को संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस दत्त को उनकी 94वीं जयंती पर याद किया था. उन्होंने अपनी मां के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर करके उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी थी.