logo-image
लोकसभा चुनाव

Nargis Dutt Anniversary: मां नरगिस की जयंती पर भावुक हुए संजय दत्त, शेयर किया इमोशनल नोट

Nargis Dutt Anniversary: मां नरगिस की जयंति पर भावुक हुए संजय दत्त, शेयर किया इमोशन नोट

Updated on: 01 Jun 2024, 10:54 PM

नई दिल्ली:

Sanjay Dutt On Nargis Anniversary: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार और खूबसूरती की मल्लिका नरगिस दत्त की आज जयंती है. 1 जून 1929 को कोलकाता में जन्मी नरगिस ने हिंदी सिनेमा में शानदार योगदान दिया था. वो पहली एक्ट्रेस थी जो राजनीति में उतरकर राज्यसभा की सदस्य बनी थीं. नगरिस के जन्मदिन पर उनके पिता संजय दत्त ने मां को याद किया है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मां के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा. इसे पढ़कर आपका भी दिल भर आएगा. 

जयंती पर मां को दी श्रद्धांजलि
संजय दत्त अक्सर अपने माता-पिता की अनमोल यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, और उनकी यादों को अपने दिल के करीब रखते हैं.  वह खास मौकों पर उनके अतीत से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं. आज नरगिस दत्त की जयंती पर संजय दत्त ने अपनी दिवंगत मां के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें एक नोट डेडिकेट किया. संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. 

मां के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें
पहली तस्वीर में वे अपनी दिवंगत मां और बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस दत्त के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है और इसमें दत्त काफी युवा नजर आ रहे हैं. ये फोटो संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' (Rocky) की रिलीज से पहले की है. वह साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक और ब्लैक एंड व्हाइट है फोटो में नरगिस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

मैं आपको मुझपर गर्व होगा
संजय ने इन तस्वीरों को इमोशनल नोट के साथ शेयर किया और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो, मां, मैं आपको हर दिन, हर मिनट, हर सेकंड याद करता हूं. काश आप मेरे साथ होतीं, और वह जीवन जीतीं जो आप चाहती थीं. मुझे उम्मीद है कि मैंने आपको मुझपर गर्व होगा. मैं आपसे प्यार करता हूं और आपको याद करता हूं, मां."

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त 2023 में तमिल फिल्म 'लियो' के साथ-साथ 'शमशेरा' और 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आए थे. इसके अलावा उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में दत्त तेलुगु में पुरी जगन्नाथ की 'स्मार्ट शंकर', पंजाबी में गिप्पी ग्रेवाल की 'शेरां दी कौम पंजाबी' और विवेक चौहान की 'बाप' शामिल हैं.