Advertisment

Sanjay Dutt Health Update: संजय दत्त ने घायल होने की खबरों को बताया Baseless,फैंस को मिली राहत

Sanjay Dutt Health Update: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Alia Bhatt Rewiews Mrs Chatterji Vrs Norway  3

Sanjay Dutt Health Update( Photo Credit : Social Media)

Sanjay Dutt Health Update: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में, एक्टर की अपनी फिल्म के सेट पर घायल होने की खबर आई थी, जिस खबर ने उनके फैंस को टेंशन में डाल दिया था. साथ ही अब हम संजू बाबा (Sanjay Dutt) के फैंस के लिए एक राहत की खबर लेकर आए हैं. जी हां आपने सही सुना. अभिनेता संजय दत्त ने अपने सोशल मीड़िया अकाउंट से अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, अभिनेता संजय दत्त ने अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म 'केडी: द डेविल' के सेट पर घायल होने की खबरों का खंडन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.  संजय दत्त की दुर्घटना पर कई तरह की खबरें चल रही थीं लेकिन खुद अभिनेता के अनुसार, "वे पूरी तरह बेसलेस हैं". अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट पोस्ट किया. इसमें लिखा था, “मेरे घायल होने की खबरें आ रही हैं. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि वे पूरी तरह निराधार हैं. ईश्वर की कृपा से मैं ठीक और स्वस्थ हूं. मैं फिल्म केडी की शूटिंग कर रहा हूं और मेरे सीन्स को शूट करते समय टीम अतिरिक्त सावधानी बरत रही है. हमसे संपर्क करने और चिंता करने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

publive-image

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त एक बम ब्लास्ट सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि शूटिंग के दौरान उनके चेहरे, कोहनी और हाथ में चोट लग गई थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Bloody Daddy First Look: फिल्म 'ब्लडी डैडी' से Shahid Kapoor का पहला लुक आया सामने, फैंस बोले 'खतरनाक'

फिल्म 'केडी - द डेविल' के बारे में बात करे तो, इस फिल्म में ध्रुव सरजा (Dhruv Sarja) मुख्य भूमिका मे हैं और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी फिल्म में सत्यवती का किरदार मिभा रही हैं. फिल्म का निर्देशन प्रेम कर रहे हैं और केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा इस फिल्म को बनाया जा रहा है.  'केडी - द डेविल' तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी. केडी के अलावा संजय लोकेश 'कनगराज' की तमिल फिल्म लियो का भी हिस्सा हैं.

Sanjay Dutt injury Sanjay Dutt Entertainment News Sanjay Dutt KD Sanjay Dutt health update Sanjay Dutt health Sanjay Dutt Injured news nation tv
Advertisment
Advertisment