Advertisment

Sanjay Dutt and Thalapathy Vijay: साउथ एक्टर थलपति विजय की फिल्म 'लियो' में नजर आएंगे संजय दत्त, 22 जून को रिलीज होगा फिल्म का पहला सॉन्ग

वरिसु की रिलीज के बाद, थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. अब वे उनकी अगली फिल्म लियो को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) में खलनायक की भूमिका निभाएंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
sanjay

Sanjay Dutt( Photo Credit : file photo)

वरिसु की रिलीज के बाद, थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. अब वे उनकी अगली फिल्म लियो को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जाने-माने फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज की डायरेक्शन में बनी एक्शन ड्रामा 'लियो' के चर्चा के बाद से ही फिल्म प्रेमियों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. अब मेकर्स ने मोस्ट अवेटेड फिल्म के बारे में एक नया अपडेट जारी किया है. फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) में खलनायक की भूमिका निभाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मुन्ना भाई एमबीबीएस अभिनेता 'लियो' में थलपति विजय के पिता के रूप में नजर आएंगे.

Advertisment

पहला गाना विजय के बर्थडे पर रिलीज होगा

चर्चा को बढ़ाते हुए, लियो का पहला ट्रैक 22 जून को थलपति विजय के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा. इसकी घोषणा करते हुए, सेवन स्क्रीन स्टूडियोज के मेकर्स ने ट्विटर पर लिखा, "गाना अपडेट कुदुक्का # लियोफर्स्टसिंगल 22 जून को रिलीज हो रहा है."

Advertisment

इस अनाउंसमेंट के बाद पोस्टर में एक्टर को उसके सबसे अच्छे लुक में दिखाया गया है. जिसमें वह हवा में पिस्टल लहराते हुए सिगरेट का लुत्फ उठा रहा है. हम बैकग्राउंड में पार्टी थीम भी देख सकते हैं. अगर पोस्टर कोई संकेत है, तो ना रेडी एक परफेक्ट पार्टी नंबर साबित हो रहा है.

'लियो' के लिए विजय के फैंस हैं एक्साइटेड

वरिसु की रिलीज के बाद, थलपति विजय के फैंस में खुशी का आलम है. अब, वे उनकी अगली 'लियो' को देखने के लिए अपने एक्साइटेड  हैं. जाने-माने फिल्म मेकर लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, एक्शन ड्रामा अपनी घोषणा के बाद से ही फिल्म प्रेमियों को उत्साहित कर रहा है. अब, मेकर्स ने नए अपडेट जारी किया है. चर्चा को बढ़ाते हुए, लियो का पहला ट्रैक 22 जून को थलपति विजय के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा.

Advertisment

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त होंगे खलनायक

वहीं एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को थलपति विजय के साथ फिल्म की मेन लीड में चुना गया है. दिवा 14 साल के लंबे अंतराल के बाद बीस्ट अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर कर रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त में खलनायक की भूमिका निभाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मुन्ना भाई एमबीबीएस अभिनेता 'लियो' में थलपति विजय के पिता के रूप में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Adipurush Box Office: पहले दिन ही 80 करोड़ के पार पहुंची 'आदिपुरुष', यहां जानें फुल कलेक्शन

Advertisment

19 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

थलपति विजय से अपनी अगली फिल्म में 40 के दशक के गैंगस्टर की भूमिका निभाने की उम्मीद है. अपराध की दुनिया से दूर रहने की कोशिश में उसे कश्मीर में चॉकलेट की फैक्ट्री चलाते दिखाया जाएगा. फिल्म लियो में गौतम वासुदेव मेनन, अर्जुन सरजा, मैसस्किन, प्रिया आनंद, मंसूर अली खान और मैथ्यू थॉमस के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं. फिल्म लियो तमिल 19 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में डब कर दिखाई जाएगी.

 

Advertisment

thalapathy vijay leo south indian film industry Thalapathy Vijay thalapathy vijay song
Advertisment
Advertisment