Advertisment

Ameesha Patel: 'तुम फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो जाओ...,' गदर देखने के बाद अमीषा से बोले ये डायरेक्टर

अमीषा पटेल ने एक घटना के बारे में बताया जब देवदास, हम दिल दे चुके सनम जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने 2001 में गदर देखने के बाद उन्हें रिटायर होने के लिए कहा था.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Gadar 1 ameesha patel and sunny deol

Gadar 1 ameesha patel and sunny deol( Photo Credit : Social media)

एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इस समय अपनी लेटेस्ट फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की ब्लॉकबस्टर सफलता से उत्साहित हैं. उन्होंने 22 साल बाद अपने प्रिय किरदार सकीना की भूमिका को दोहराया और दर्शकों को फिर से आकर्षित करने में कामयाब रही हैं. सनी देओल के साथ उनकी केमिस्ट्री फिल्म के प्रमुख रोल में से एक रही है. उनके मशहूर गाने, जिन्हें दोबारा बनाया गया है, पुरानी यादों को बढ़ाने में कामयाब रहे हैं. एक्ट्रेस के लिए यह सफलता काफी हद तक वैसी ही है जैसा उन्होंने 2001 में गदर का पहला पार्ट आने पर अनुभव किया था, ये उनकी दूसरी हिंदी फिल्म थी. हाल ही में अमीषा (Ameesha Patel)  ने गदर: एक प्रेम कथा की रिलीज के बाद घटी एक दिलचस्प घटना का खुलासा किया. उन्होंने खुलासा किया कि निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने फिल्म देखने के बाद उन्हें रिटायर होने के लिए कहा था. ये जानने के लिए पूरी खबर पढ़िए. 

Advertisment

गदर देखने के बाद बोले निर्देशक

खूबसूरत एक्ट्रेस ने चर्चा की कि कहो ना प्यार है और गदर की रिलीज के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया. अमीषा पटेल ने एक घटना के बारे में बताया जब देवदास, हम दिल दे चुके सनम जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने 2001 में गदर देखने के बाद उन्हें रिटायर होने के लिए कहा था. अमीषा ने साझा किया, “गदर देखने के बाद, संजय लीला भंसाली ने वास्तव में लिखा था मेरे लिए सुंदर प्रशंसात्मक पत्र, और जब मेरी उनसे मुलाकात हुई, तो उन्होंने कहा, 'अमीषा, तुम्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए.' मैंने सोचा, 'क्यों?' मुझे समझ नहीं आया.''

ये भी पढ़ें-Kiara Advani new look: येलो कुर्ते, आंखों में काजोल लगाए हसीन लगीं कियारा आडवाणी, फोटो हुई वायरल

Advertisment

अमीषा ने निर्देशक द्वारा बताई गई बातों का खुलासा करना जारी रखा. उन्होंने कहा, 'क्योंकि आप पहले ही दो फिल्मों में वह हासिल कर चुके हैं जो ज्यादातर लोग अपने पूरे करियर में हासिल नहीं कर पाते. जीवन में एक बार मुगल-ए-आजम, मदर इंडिया, पाकीजा, शोले बनती है, आपकी दूसरी फिल्म में यह थी, तो आगे क्या?' मुझे उस समय यह समझ नहीं आया क्योंकि मैं बच्ची थी, मैं फिल्मी दुनिया में इतनी नई थी (यह जानने के लिए) कि मानक ऊंचा करने से उनका क्या मतलब है,''. 

 

Sanjay Leela Bhansali Sunny Deol and Ameesha Patel Sunny Deol-Ameesha Patel sunny deol news Ameesha Patel FIlms Ameesha patel case Gadar Part 2 Ameesha Patel Bollywood News
Advertisment
Advertisment