Advertisment

Sanjay Leela Bhansali लगा रहे हैं अब तक की सबसे बड़ी बाजी, मिल सकती है असफलता!

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं. अब जबकि वो 'हीरामंडी' (Heeramandi) पर काम कर रहे हैं. ऐसे में उनकी एक हालिया तस्वीर को देखकर लोगों का कहना है कि वो बड़ी बाजी लगाने जा रहे हैं और उन्हें असफलता भी मिल सकती है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Sanjay Leela Bhansali

संजय लीला भंसाली लगाने जा रहे हैं ये बाजी( Photo Credit : Social Media)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उनके साथ काम करने की हर कलाकार की चाहत होती है. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. अब जबकि संजय 'हीरामंडी' (Sanjay Leela Bhansali Heeramandi) पर काम कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक तस्वीर सामने आयी है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि भंसाली ने एक बड़ी बाजी खेली है. जिसमें वो असफल भी हो सकते हैं. आज हम आपको इसी मामले के बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

दरअसल, हाल ही में संजय लीला भंसाली के साथ मुमताज और मनीषा कोइराला (Bhansali Mumtaz Manisha Koirala) की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें वे कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को मनीषा ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. वहीं, लोग इस तस्वीर को देखने के बाद कयास लगा रहे हैं कि क्या मुमताज फिल्ममेकर भंसाली के प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' (Mumtaz in heeramandi) में दिखने वाली हैं. वहीं, कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि अगर ये सच है, तो संजय लीला ऐसा करके गलती तो नहीं कर रहे. क्योंकि मुमताज भले अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रहीं हों. लेकिन अब उनका जमाना नहीं है. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इस पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

वहीं, बात कर ली जाए संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi starcast) की तो इसमें माधुरी दीक्षित नेने, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, निम्रत कौर और सायनी गुप्ता लीड रोल में हैं. ये फिल्म तवायफों की जिंदगी पर आधारित (Heeramandi story) है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुमताज भी इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं. 

हीरामंडी वेब सीरीज हीरामंडी संजय लीला भंसाली
Advertisment