Advertisment

सपना चौधरी के इस वीडियो को देखकर आपको भी उनकी 'लत लग जागी', देखें VIDEO

लाखों लोगों की धड़कन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर ने वीडियो के जरिए लोगों को अपना दीवाना बना रही है. 'तेरी लत लग जागी...' गाने के इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
सपना चौधरी के इस वीडियो को देखकर आपको भी उनकी 'लत लग जागी', देखें VIDEO

सपना चौधरी

Advertisment

लाखों लोगों की धड़कन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (sapana chaudhary) एक बार फिर ने वीडियो के जरिए लोगों को अपना दीवाना बना रही है. 'तेरी लत लग जागी...' गाने के इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने को अब तक 4 करोड़ 77 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही है. गाने में सपना के ऑपोजिट रिक्की राजा है, जिनके साथ वो रोमांस करती नजर आ रही है. आप भी सपना चौधरी के अदाओं और डांस से भरे इस वीडियो को पहले देखिए-

सपना चौधरी के इस वीडियो में आवाज सोनू शर्मा और रूचिका की है. जबकि बोल लिखे हैं नानू चोटी वाला ने. इससे पहले सपना चौधरी का एक और वीडियो इंस्‍टाग्राम पर वायरल हुआ था जिसमें वो रात के समय कुछ लड़कों के साथ कार में नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस (Bigg boss) सीजन 11 में कंटेस्टेंट रह चुकी है. इसके बाद बॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे है. सपना का शो अब भारत के कोने-कोने में होता है.

और पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर होगी कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की टक्कर

Source : News Nation Bureau

Dance Video Youtube Sapana Chaudhary sapana dance video
Advertisment
Advertisment