Advertisment

Sapna Choudhary Video: पीली साड़ी पहन सपना ने लगाए जबरदस्त ठुमके, हर मूव है कातिलाना

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और गानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी -खासी फैन-फॉलोइिंग है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary( Photo Credit : social media)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और गानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी -खासी फैन-फॉलोइिंग है. उनके स्टेज पर आते ही फैंस सांसे थामकर बैठ जाते हैं. सपना चौधरी के डांस के लोग कायल हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर अपनी नई नई वीडियोज और रील्स के जरिए वो फैंस का क्रेज बरकरार रखती हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने साड़ी में डांस  करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना को पीली साड़ी और ब्लैक बॉर्डर के साथ जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisment

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने (Haryanvi Dance) पर ठुमके मारते हुए देखा जा सकता है. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. सपना चौधरी का ये वीडियो छत का है. छत में रंगीन मौसम के बीत सपना का ये डांस फैंस की धड़कने बढ़ा रहा है. यही कारण है कुछ ही घंटो में वीडियो पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वहीं फैंस ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की भरमार कर दी है. एक ने लिखा, क्यूट. वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. फैंस ने वीडियो के साथ इंग्लिश में एक कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा, 'मुझे तुम्हारे लाइफ में आने के बाद बंदूक या चाकू की जरूरत नहीं है'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

Advertisment

ये भी पढ़ें-Video: जब सनी लियोनी के बारे में पूछा अजीब सवाल, भड़के सलमान ने ऐसे दिया जवाब

 हाल ही में मचाया था 'भूचाल'

 वहीं इससे पहले जानी-मानी हरियाणवी डांसर और परफॉर्मर सपना चौधरी का 'भूचाल' गाने पर दमदार डांस परफॉरमेंस वायरल हुआ था. उनके प्रदर्शन का वीडियो वायरल होते ही उनके फैंस उनके टैलेंट के कायल हो गए थे. वीडियो में सपना को गाने की बीट्स पर डांस करते देखा जा सकता है। दर्शकों को सपना के साथ झूमते हुए देखा जा सकता है और बैकग्राउंड में जयकारे और सीटी बजाते हुए सुना जा सकता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sapna dance video sapna choudhary Latest Hindi news Haryanvi Singer sapna choudhary news haryanvi song Bollywood News haryanvi actress
Advertisment
Advertisment