Advertisment

New Year Vacation : ब्रेकअप के बाद Sara Ali Khan- Kartik Aaryan के दिल में फिर जगा प्यार, साथ में कर रहे ये काम!

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक समय पर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. उनका रिलेशन काफी सुर्खियों में रहा था. लेकिन फिर खबर आयी कि फिल्म 'लव आज कल 2' की रिलीज के कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप कर लिया था.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
New Update
sara ali khan kartik aaryan

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan vacationing together( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक समय पर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. उनका रिलेशन काफी सुर्खियों में रहा था. लेकिन फिर खबर आयी कि फिल्म 'लव आज कल 2' की रिलीज के कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप कर लिया था. जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हो गए थे. लेकिन हाल ही में जब न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान वेकेशन की उनकी तस्वीरें सामने आयी, तो दोनों के एक बार फिर साथ होने की चर्चा तेज हो गई. सोशल मीडिया यूजर्स कलाकारों से सवाल कर रहे हैं कि क्या वे दोनों साथ हैं?

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को लोगों ने खूब 'डराया', लेकिन फिर रिस्क लेकर मिली जीत

आपको बता दें कि पहले भी दोनों ने स्टोरी शेयर की थी. जिसके बाद हाल ही में जब उन्होंने वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, तो उन्होंने 'क्लेरिज, लंदन' की लोकेशन लगाई. जिसकी वजह से दोनों के एक साथ वेकेशन मनाने की चर्चा होनी शुरू हो गई. इतना ही नहीं, लोगों का ये भी कहना है कि ब्रेकअप के बाद एक बार फिर सारा और कार्तिक के मन में एक-दूसरे के लिए प्यार जग गया है! हालांकि, ऐसा कुछ है या नहीं, इस बारे में तो केवल वही दोनों बता सकते हैं.

publive-image

Advertisment

सारा के इंस्टाग्राम पेज पर देखा जा सकता है कि उन्होंने एक तस्वीर अपनी शेयर की है, जिसमें वो एक स्ट्रक्चर के अंदर पोज देती दिख रहीं हैं. जबकि दूसरी तस्वीर डिश की है और तीसरी फोटो एक कोलाज है, जिसमें उन्होंने वहां का इवेंट और भाई इब्राहिम समेत अन्य लोगों के साथ ली गई सेल्फी को एक साथ रखा है. वहीं, कार्तिक ने सबसे पहले डिश की तस्वीर शेयर की है. उसके बाद इवेंट की दो ब्लर तस्वीरें भी उन्होंने फैंस के साथ साझा की हैं. 

publive-image

खैर, बात करते चलें दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की तो सारा 'गैसलाइट', 'ऐ वतन मेरे वतन' समेत लक्ष्मण उतेकर और जगन शक्ति की दो अनटाइटल्ड फिल्मों में दिखने वाली हैं. कार्तिक के पास भी आने वाले दिनों दो फिल्में हैं. जिनमें 'शहजादा' और 'सत्यप्रेम की कथा' का नाम शामिल है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी स्टोरी
  • कार्तिक आर्यन के इंस्टाग्राम पर भी दिखी ये तस्वीरें
  • दोनों कलाकार एक साथ मना रहे वेकेशन?
Sara Ali Khan Kartik Aaryan new year vacation Kartik Aaryan new year vacation kartik aaryan sara ali khan Kartik Sara vacation
Advertisment
Advertisment