Advertisment

Sara Ali khan: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का टाइटल आया सामने, CID से है कनेक्शन

विक्की कौशल और सारा अली खान (Vicky Kaushal and Sara Ali Khan) पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Vicky kaushal and Sara ali khan

Vicky kaushal and Sara ali khan( Photo Credit : social media)

विक्की कौशल और सारा अली खान (Vicky Kaushal and Sara Ali Khan) पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. इनकी फिल्म का टाइटल भी आखिरकार सामने आ ही गया है. बुधवार को JioStudios ने अपनी आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के लाइनअप का ऐलान किया है. स्टूडियो ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की कुछ झलकियां भी शेयर कीं, जिसमें संयोग से विक्की और सारा की फिल्में भी शामिल थीं. विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म का नाम 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) रखा गया है.  

Advertisment

यह लक्ष्मण उटेकर द्वारा अभिनीत है और इसे एक रोमांटिक कॉमेडी बताया गया है. यह टाइटल 1956 की अपराध थ्रिलर सीआईडी ​​के मशहूर गाने जरा हटके जरा बचके के संदर्भ में है. जॉनी वॉकर पर फिल्माई गई इस फिल्म को मोहम्मद रफी और गीता दत्त ने गाया था. गाने को लिखा है मजरूह सुल्तानपुरी ने और म्यूजिक दिया है ओपी नैयर ने. 

'हर दिन एक धमाका रहा है'

फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद, सारा (Sara Ali Khan)ने टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक नोट भी लिखा था, उन्होंने लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है. मुझे सौम्या देने के लिए @laxman.utekar सर धन्यवाद. सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद. हमेशा इतना समझने और हमेशा मुझे और बेहतर करने के लिए मोटिवेट करने के लिए आपका शुक्रिया.उन्होंने विक्की के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर करते हुए लिखा, "सेट पर आपके साथ @विक्की कौशल हर दिन एक धमाका रहा है. पंजाबी गाने और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के प्रचुर कप तक. 

Advertisment

विक्की (Vicky Kaushal) के बारे में आगे बात करते हुए सारा ने लिखा, इस जर्नी को इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद. आप सभी एक्टर्स में से एक टैलेंटिड एक्टर हैं और मेरे लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है. और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने और आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला.

Vicky Kaushal bollywood movies Latest Hindi news vicky kaushal and sara ali khan Sara Ali Khan actress sara ali khan news nation bollywood news
Advertisment
Advertisment