Advertisment

Sara Ali Khan: सारा और विक्की की फिल्म इस दिन होगी रिलीज, फैंस हुए एक्साइटेड

एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
FvctnpUWAAYYQuq

Social Media( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है. साथ ही, अब एक्ट्रेस एक और नई फिल्म में नजर आने वाली हैं. बता दें कि, अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान की आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का ऑफिशियल रिलीज डेट आखिरकार आउट हो गई है. दोनों स्टार्से के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि यह पहली बार होगा जब दोनों सितारे एक ऑन स्क्रीन एक साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Advertisment

आपको बता दें कि, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की और लिखा, "विक्की कौशल - सारा अली खान: 2 जून रिलीज... निर्माता दिनेश विजान की #VickyKaushal - #SaraAliKhan अभिनीत फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी... टाइटस की घोषणा 16 मई को की जाएगी, विक्की कौशल के जन्मदिन पर.. लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित.”

हाल ही में, फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें सारा को नीले और लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने और मंगलसूत्र और चूड़ियां पहने देखा जा सकता है. वहीं, विक्की कैजुअल आउटफिट में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. शूटिंग खत्म करने के बाद, सारा ने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया. सारा ने लिखा, "विश्वास नहीं कर सकता यह पहले ही खत्म हो गया है! सौम्या देने के लिए @laxman.utekar सर आपका धन्यवाद. सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद. हमेशा इतना समझदार बने रहने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद.”

Advertisment

यह भी पढ़ें - AskSRK : शाहरुख खान ने बेटे के महंगे स्ट्रीटवियर ब्रांड को सस्ता करने पर कही ये बात, जानें

इसके अलावा, सारा ने विक्की के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर किया. "पंजाबी गाने और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के कप तक. मेरे लिए इस सफर को इतना यादगार बनाने के लिए शुक्रिया. आप सबसे विनम्र, प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, जिनसे मैं मिली हूं, और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने और आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला है."

Advertisment

 

 

 

Zara Hatke Zara Bachke Entertainment News Vicky Kaushal news-nation Sara Ali Khan news nation tv news nation live Bollywood News
Advertisment
Advertisment