Advertisment

Sara Ali Khan: जब तक मां को पसंद न आए फिल्म खुद को सफल नहीं मानती सारा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सारा की फिल्म जरा हटके जरा बचके हाल ही में रिलीज हुई थी, उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan( Photo Credit : social media)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. वो सफलता को तीन पैमानी पर आंकती हैं. ये तीन पैमाने क्या है, इसके बारे में उन्होंने हाल ही में बात की है. उनकी हाल ही में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' जिसमें विक्की कौशल भी हैं को रिलीज हुए 30 दिन हो गए हैं. सारा (Sara Ali Khan) ने सफलता के तीन चरणों के बारे में बात करते हुए कहा, हालांकि पैसा और परिवार द्वारा काम की सराहना महत्वपूर्ण है, यह जानना कि उन्होंने अपने रोल को अपना 100 प्रतिशत दिया है, अंतिम सफलता है.

Advertisment

सारा ने आगे बताया,"मेरे लिए, सफलता के तीन लेवल हैं. एक अवधारणात्मक सफलता है. विक्की, दीनो सर और मैंने कहा, (जब) ​​फिल्म ₹50 करोड़ कमाएगी, हम सार्वजनिक रूप से सफल होंगे. अभी, टचवुड, हम  85 करोड़₹ को छू रहे हैं."तब मानसिक सफलता होती है जब मेरी मां और मेरे भाई को मेरा काम पसंद आता है. मुझे तब अपने काम पर गर्व होता है. अंत में, वास्तव में आंतरिक सफलता उस दिन आती है जब आप जानते हैं कि आपने अपना 100 प्रतिशत दिया है. 27 साल की एक्ट्रेस ने पीटीआई को बताया, ''हर दिन शत-प्रतिशत सफलता ही एकमात्र ऐसी सफलता है जो अस्थिर नहीं है.'' यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी लेटेस्ट फिल्म ने उन्हें सफलता के तीनों स्तर हासिल करने में मदद की, उन्होंने जवाब दिया: "हां, निश्चित रूप से."

ये भी पढ़ें-Dipika Kakar- Shoaib-Ibrahim: बेटे को लेकर घर लौटीं दीपिका कक्कड़, सबसे बोलीं -शांत रहो

2 जून को रिलीज हुई थी फिल्म

Advertisment

लक्ष्मण उटेकर (Sara Ali Khan) द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इंदौर में सेट, यह फिल्म एक मैरिड कपल कपिल और सौम्या की कहानी है, जिसका किरदार विक्की और सारा ने निभाया है, जो 'तलाक' की ओर बढ़ रहे हैं. एक्टर ने कहा कि वह फिल्म की सफलता से "राहत" महसूस कर रही हैं, जो 2020 की लव आज कल के बाद उनकी पहली नाटकीय रिलीज है.

Source : News Nation Bureau

Zara Hatke Zara Bachke Sara Ali Khan Video sara ali khan contribution Sara ali khan photo Sara Ali Khan News Sara Ali Khan actress sara ali khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment