Advertisment

अनंत-राधिका की शादी में सारा अली खान का नवाबी लुक वायरल, लगीं बेहद खूबसूरत; देखें Video

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सारा अली खान ने नवाबी लुक में एंट्री की. सोने की जरी, धागे और मोतियों के साथ सजा सारा का ये शूट बेहद खूबसूरत लग रहा था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan ( Photo Credit : @saraalikhan95)

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आखिरकार हो गई है. वहीं पूरा सोशल मीडिया कपल की शादी की फोटोज से भरा हुआ है. अनंत अंबानी की बारात में बॉलीवुड स्टार्स ने रंग जमा दिया था. इस शादी में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पूरी तरह नवाबी लुक में एंट्री की. पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान बारात के स्वागत के लिए अपने भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के साथ पहुंची और कैमरे के सामने पोज देती दिखीं. इस दौरान उन्होंने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने लगन सेरेमनी के लिए जो पहना, उस लुक में सभी का दिल आ गया. 

Advertisment

नवाबी लुक में दिखीं सारा अली खान

सारा अली खान का लुक आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. एक्ट्रेस अपने लुक के साथ एक्सपेरीमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं. बारात के स्वागत के लिए उन्होंने भले ही लहंगा पहना, लेकिन वह एक पटौदी हैं और जानती हैं कि किसी भी कार्यक्रम के लिए शाही तरीके से कैसे तैयार होना होता है. इसलिए अनंत राधिका के लगन के लिए उन्होंने अनारकली सूट पहना. ये सूट इकबाल हुसैन ने डिजाइन किया था. इस अनारकली के हाथों को  सोने की जरी, धागे और मोतियों के साथ सजाया गया था और कढ़ाई की गई थी. अपने इस लुक का एक वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा का अनारकली लुक

सारा के इस अनारकली सूट की नेकलाइन में ऑरेंज रंग के टुकड़े का पैचवर्क किया गया था. सारा को तान्या घावरी ने स्टाइल किया था, जिसके लिए एक्ट्रेस ने अनारकली के नीचे से पिंक कलर का पजामा पहना था, जिसने उनके लुक को आकर्षक बना दिया. सारा अली खान ने अपने इस लुक में शानदार दुपट्टा ओढ़कर पोशाक को पूरा किया, जिसमें बैंगनी, पिंग और ऑरेंज रंगों में बहु-रंगीन पैनल पैचवर्क सेट था. वहीं एक्ट्रेस ने कानों में बड़े झुमके और माथे में टीका भी लगाया था. वहीं एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया और बालों को हाफ बांधकर खुल किया था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Sara Ali Khan Nawabi Look Anant-Radhika Wedding Entertainment News in Hindi Entertainment News Radhika Merchant wedding Sara Ali Khan Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment