Advertisment

पैपराजी के पीछे भागी थी सारा, Unknown इंसान को क्यों किया मैसेज, सारा ने किया खुलासा

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट के प्रमोशन में बिजी है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
सारा अली खान

सारा अली खान( Photo Credit : social media)

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट के प्रमोशन में बिजी है.  ये फिल्म 31 मार्च, 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. फिल्म में चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी  प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसी बीच गैसलाइट की टीम ने रुद्रानी चट्टोराज के साथ इंटरव्यू के दौरान कुछ विशेष बातों का खुलासा किया और एक गेम भी खेला. सारा अली खान ने एक पैपराजी फोटोग्राफर के साथ की गई चौंकाने वाली बात का राज भी खोला जो आपको हैरान कर देगा. 

Advertisment

सारा अली खान अक्सर शहर में फोटोग्राफर्स द्वारा स्पॉट की जाती हैं. शटरबग्स के साथ उनकी बातचीत अक्सर सबका ध्यान खींचती है, लेकिन क्या आप जानते हैं, केदारनाथ की अभिनेत्री एक बार एक फोटोग्राफर के पीछे भागी थी. 2 सच और 1 झूठ' सेगमेंट के दौरान पैपराजी के साथ अपनी मज़ेदार घटना के बारे में बात करते हुए, सारा अली खान ने कहा, "मैं एक बार एक फोटोग्राफर के पीछे भागी थी, क्योंकि मुझे उनसे अपनी एक फोटो डिलीट करवानी थी. 

ये भी पढ़ें-दिव्यंका त्रिपाठी ने भूकंप के झटकों पर शेयर किया अनुभव, फैंस बोले-पागल हो गई है

कमजोर पल में गैसलाइट को कहा हां

Advertisment

इसके अलावा, सारा अली खान ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक बार एक रैंडम व्यक्ति को मिलने के लिए मैसज किया था. दूसरी ओर, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने बांद्रा के बाजार से एक अंगूठी खरीदी थी. खैर, जब विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह को तीन बयानों में से एक झूठ चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने अनुमान लगाया कि दुकानदारी का बयान झूठ था.सारा अली खान ने कबूल किया कि यह झूठ था, लेकिन अन्य दो बयान सच थे. इसके अलावा, सारा ने यह भी साझा किया कि वह आशिकी 3 नहीं कर रही हैं क्योंकि उन्हें इसकी पेशकश नहीं की गई है.गैसलाइट उन फिल्मों में से एक है जिसे सारा अली खान ने तब लिया जब वह अपनी जिंदगी के कमजोर पड़ाव पर थी और फिर से वापस आने की कोशिश कर रही थीं. फिल्म का निश्चित रूप से बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

 

kedarnath Vikrant Massey Chitrangda Singh Latest Hindi news Sara Ali Khan Gaslight Bollywood News
Advertisment
Advertisment