Advertisment

सारा अली खान ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा- मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में करना चाहती हूं काम

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो पिछले काफी समय से ऐसी खबर थी कि सारा, इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में नजर आएंगी

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
सारा अली खान ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा- मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में करना चाहती हूं काम

सारा अली खान

केदारनाथ के बाद सिंबा में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं सारा अली खान के पॉपुलैरिटी में दमदार इजाफा हुआ है. वहीं इसके अलावा सारा अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. एक के बाद एक इंटरव्यू दे चुकीं सारा अब तक अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर कर चुकी हैं. हाल ही में सारा ने अपने एक इंटरव्यू कहा कि वो अपनी मां अमृता सिंह का दो फिल्मों में काम करना चाहती हैं.

Advertisment

इंटरव्यू में सारा ने खुद की तुलना अपनी मां से करने पर कहा कि वह कभी भी अपनी मां अमृता सिंह जैसी अच्छी एक्ट्रेस नहीं हो सकती. उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि मैं मां जितनी अच्छी एक्टिंग कर सकती हूं लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं 'चमेली की शादी' में उनका रोल निभाना चाहूंगी. ये बेहतरीन था और इसमें मां की टाइमिंग गजब की थी.

View this post on Instagram

An apple a day keeps the doctor away 🍏🍏🍏🍎🍎🍎

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Advertisment

इसके अलावा मुझे फिल्म 'बेताब' में उनकी मासूमियत भी बहुत पसंद आई थी. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा अगर फिल्म 'आईना' दोबारा बनाई जाती है तो उसमें भी मैं उनका रोल निभाना चाहूंगी.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो पिछले काफी समय से ऐसी खबर थी कि सारा, इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में नजर आएंगी लेकिन हाल ही में सारा ने इसे सिर्फ अफवाह बताया.

betaab two movies Sara Ali Khan chameli ki shadi mother Amrita Singh
Advertisment
Advertisment