Advertisment

Sara Ali khan: शूटिंग को छोड़ सारा को इस काम में आता है मजा, फोटोज शेयर कर बताया

एक्ट्रेस  सारा अली खान (Sara Ali khan) सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
सारा अली खान

सारा अली खान( Photo Credit : social media)

एक्ट्रेस  सारा अली खान (Sara Ali khan) सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' (Murder mubarak) के लिए तैयार सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो साझा करके अपने दिन के सबसे अच्छे हिस्सों के बारे में  बताया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा (Sara Ali khan) ने एक झलक दी कि वह अपना दिन कैसे बिता रही हैं. वीडियो में सारा ने अपनी स्विमिंग स्टाइल का प्रदर्शन किया और अपने दिन की आराम से शुरुआत की.  

Advertisment

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे दिन का दूसरा सबसे अच्छा हिस्सा ??" और फिर एक्ट्रेस ने एक झलक दी कि वह इन दिनों क्या पढ़ रही है. इस बीच, सारा निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली 'जरा हटके जरा बच के' (Jara Hatke Jara Bachke) रोमांटिक ड्रामा फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. हाल ही में, फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसमें सारा को नीले और लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने और मंगलसूत्र और चूड़ियां पहने देखा जा सकता है. वहीं, विक्की कैजुअल आउटफिट में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं.

publive-image

पोस्ट के जरिए व्यक्त किया आभार

Advertisment

बता दें शूटिंग खत्म करने के बाद, सारा ने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया.वह सारा करण जौहर की अगली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आएंगी, जिसमें वह 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की बैकग्राउंड के खिलाफ एक काल्पनिक कहानी में एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी.सारा और विक्रांत मैसी स्टारर 'गैसलाइट' 31 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

publive-image

ये भी पढ़ें-Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan day 1 box office collection: पहले दिन कितना कमाएगी सलमान की फिल्म

Advertisment

वहीं  सारा अली खान के रिलेशनशिप अफवाहों की अगर बात करें तो, उन्हें शुभनम गिल के साथ एक बार फिर हवाई अड्डे पर सीक्रेटली क्लिक किया गया, और रिपोर्टों का दावा है कि क्रिकेटर ने हवाई अड्डे पर अपनी गर्लफ्रेंड से मुलाकात की और आईपीएल में अपने मैच के लिए मैदान पर उतरने से पहले घंटों समय साथ बिताया. शुभमन गिल और सारा अली खान को कथित तौर पर लवबर्ड माना जाता है, और ऐसे दावे हैं कि शुभम ने सारा अली खान के साथ रिश्ते में आने के लिए सारा तेंदुलकर को धोखा दिया.

Source : News Nation Bureau

sara khan instagram bollywood news sara ali khan news sara instagram post Latest Hindi news Sara Ali Khan Bollywood News sara khan
Advertisment
Advertisment