Advertisment

जबरदस्त डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का टीजर, कहा- पंडित जी को जेल हो जाए

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
जबरदस्त डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का टीजर, कहा- पंडित जी को जेल हो जाए
Advertisment

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर वीडियो रिलीज हो चुका है. 20 सेकंड के इस टीजर वीडियो में सारा जबरदस्त एक्टिंग के साथ बेहतरीन डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं. टीजर वीडियो में सारा अपने पिता को पंडित जी के नाम से बुला रही हैं. सारा कहती हैं - 'पंडित जी इस बार आप हिसाब पर बैठाना यह दाल-रोटी बनाना औरतों के काम नहीं करेंगे हम.'

वहीं एक दूसरे सीन में सारा कह रही हैं- 'पंडित जी को जेल हो जाए, मासूम सी बच्चियों से कितना काम करा रहे हैं.' टीजर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि सारा की अपने पिता से नहीं बनती. टीजर के अंत में सारा कहती हैं कि पंडित सेंटी हो गया..

बता दें कि फिल्म में सारा के किरदार का नाम मुक्कु है. वहीं इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. बता दें कि सारा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है. गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है.

Source : News Nation Bureau

Sara Ali Khan kedarnath Film Kedarnath teaser sushant singh rajpur
Advertisment
Advertisment