Advertisment

सारा अली खान ने डेविड बेकहम से पूछे कई पर्सनल सवाल, रिलेशनशिप को लेकर भी हुआ खुलासा

क्लिप में सारा ने कहा, “अगर कोई आपके जितना बड़ा सेलिब्रिटी है, तो उसे एक इंसान के रूप में देखा जाना मुश्किल हो सकता है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
सारा अली खान

सारा अली खान ( Photo Credit : social media)

सारा अली खान मुंबई के मेटा ऑफिस में प्रतिष्ठित फुटबॉलर डेविड बेकहम के साथ बातचीत कर रही थीं. उन्होंने बेकहम के सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति समर्पण और उनकी जीवन जर्नी के बारे में विस्तार से जानकारी दी, जिसमें टॉप भारतीय इंस्टाग्राम क्रिएटर्स भी शामिल हुए. इवेंट की एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां सारा काम-जीवन संतुलन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं और बताया कि डेविड इस पर कैसे रिएक्शन देते हैं.

Advertisment

क्लिप में सारा ने कहा, “अगर कोई आपके जितना बड़ा सेलिब्रिटी है, तो उसे एक इंसान के रूप में देखा जाना मुश्किल हो सकता है. वहां इतना ग्लैमर है, इतना दबाव है कि कभी-कभी यह देखना मुश्किल हो जाता है कि आप कौन हैं और मुझे लगता है कि आपके परिवार और बच्चों के लिए, यह सुंदर व्यक्तिगत शांति है. इसका जवाब देते हुए डेविड ने कहा, ''यह कहने के लिए धन्यवाद और मुझे नहीं लगता कि इसे इस तरह समझाया गया है और इसके बारे में बात की गई है. यह एक उत्तम वर्णन है.

स्टेडियम में डेविड के साथ सोनम ने भी  देखा था मैच

सोनम कपूर और बिजनेमैन-पति आनंद आहूजा ने डेविड बेकहम के लिए अपने मुंबई स्थित घर पर एक डिनर पार्टी की मेजबानी की. डेविड भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल मैच के लिए मुंबई में थे. आनंद ने सोनम के साथ पार्टी में शामिल होने से पहले स्टेडियम में डेविड के साथ मैच देखा था. मेहमानों में अर्जुन कपूर, संजय कपूर, करिश्मा कपूर, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ, रितेश सिधवानी, ईशा अंबानी और भाभी श्लोका अंबानी, और फरहान अख्तर पत्नी शिबानी अख्तर के साथ शामिल थे.  

डेविड बेकहम को आखिरी बार नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री बेकहम में देखा गया था, जिसमें एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में उनके जीवन और करियर की खोज की गई थी। इसमें सुपरमॉडल विक्टोरिया बेकहम भी थीं, जिन्होंने खुलासा किया कि वे कैसे मिले और अपने रिश्ते को गुप्त रखा

सोनम कपूर और Z -पति आनंद आहूजा ने डेविड बेकहम के लिए अपने मुंबई स्थित घर पर एक डिनर पार्टी की मेजबानी की.  डेविड भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल मैच के लिए मुंबई में थे। आनंद ने सोनम के साथ पार्टी में शामिल होने से पहले स्टेडियम में डेविड के साथ मैच देखा था। मेहमानों में अर्जुन कपूर, संजय कपूर, करिश्मा कपूर, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ, रितेश सिधवानी, ईशा अंबानी और भाभी श्लोका अंबानी, और फरहान अख्तर पत्नी शिबानी अख्तर के साथ शामिल थे. 

Source : News Nation Bureau

latest-news Entertainment News in Hindi Latest Hindi news Sara Ali Khan David Beckham actress sara ali khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment